Relationship Tips: इन 4 ट्रिक्स से मिनटों में मान जाएगा रूठा हुआ पार्टनर

Relationship Tips: गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड या पति- पत्नी के रिश्ते में नाराजगी, रूठना और मनाना होता है. इसी के चलते जानिए रूठे हुए पार्टनर का मनाने के लिए आसान सी 4 ट्रिक्स.

स्नेहा अग्रवाल Sun, 23 Apr 2023-9:14 am,
1/5

प्यार से ज्यादा नाराजगी

रिलेशनशिप में कई बार पार्टनर्स के बीच नाराजगी हो जाती है, इसी कई वजह हो सकती है, जैसे काम में चक्कर में समय नहीं देना, जिससे दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगती हैं. हालांकि रिश्तें में प्यार तो होता है लेकिन उससे ज्यादा नाराजगी होती हैं, जिसे सही समय दूर ना करने की वजह से बात बिगड़ सकती है. 

2/5

बिताएं अकेले में वक्त

अधिकतर रिश्तों में दूरियां पार्टनर को समय नहीं देने पर आती हैं और हर बार आपका पार्टनर लड़ाई के वक्त इसी चीज की शिकायत करता है इसलिए रिश्ते में एक-दूसरे का समय देना बेहद जरूरी है इसलिए अपने रूठे हुए पार्टनर का मनाने के लिए उसको समय दें और उसके साछ घूमने जाएं. 

 

3/5

सरप्राइज

सरप्राइज और गिफ्ट किसी भी रिश्ते में अपनी बात और फीलिंग को जताने का सबसे आसान तरीका है. हर व्यक्ति को गिफ्ट और सरप्राइज पंसद होते हैं, इसलिए अपने पार्टनर का गिफ्ट देने के लिए किसी खास मौके का इंतजार ना करें बल्कि उसे जब भी मनाना हो तो प्यारा सा गिफ्ट दें. 

4/5

स्पेस

रिश्ते को मजबूत रखने के लिए उसमें स्पेस  जरूरी है. जैसे हर बात पर रोक-टोक न करें और उनपर भरोसा रखें. जैसे उन्हें दोस्तों के साथ घूमने जाने दें और आप अपने पार्टनर से सबसे अच्छे दोस्त बनें. 

5/5

मुस्कान

रिश्ते में नयापन और एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए ये सबसे जरूरी है कि आप छोटी छोटी बातों और मौके पर अपने  पार्टनर के चेहरे पर मुस्कान लेकर आएं. जैसे थोड़े-थोड़े वक्त में उनकी तारीफ करें और उन्हें स्पेशल फील कराएं. जैसे कभी उनके लिए खाना बना दें. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link