राजस्थान की इस बेटी ने पिता की अरबों की संपत्ति से दूरी बनाकर पाया मुकाम, देखें तस्वीरें

अनन्या बिड़ला (Ananya Birla) म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा नाम बना चुकी हैं. वह बॉलीवुड एक्ट्रेस को खूबसूरती में टक्कर देती हैं.

विनीता कुमारी Fri, 08 Apr 2022-5:45 pm,
1/5

अनन्या एक बेहतरीन सिंगर हैं

अनन्या बिड़ला (Ananya Birla) म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा नाम बना चुकी हैं. अनन्या एक बेहतरीन सिंगर हैं, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि वह अरबपति बिजनेसमैन कुमार मंगलम बिड़ला की बेटी हैं.

2/5

अरबपति परिवार की बेटी

अरबपति परिवार से होने के बाद भी वह बिजनेस से दूर ग्लैमर इंडस्ट्री में अनन्या (Ananya Birla Unknown Facts) अपना नाम बना रही हैं और अपने सपनों को पूरा कर रही हैं. आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला (Kumar Mangalam Birla) की बेटी हैं और बिड़ला फैमिली की छठी जेनरेशन हैं.

3/5

सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग

अनन्या की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है, उनके करीब 449k फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर है. वह काफी ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

4/5

काफी कम उम्र में बड़ी मुकाम हासिल कर चुकी हैं

साल 2020 में अनन्या ने मेंटल हेल्थ, इक्वलिटी, एजुकेशन फाइनैंशल इन्क्लूशन, क्लाइमेट चेंज जैसी चीजों का समर्थन करने के लिए अनन्या बिड़ला फाउंडेशन लॉन्च किया. वह काफी कम उम्र में बड़ी मुकाम हासिल कर चुकी हैं.

5/5

अनन्या का पहला डेब्यू सॉन्ग

यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान ही अनन्या पब्स और क्लब में गिटार बजाने जाया करती थीं. जिसके बाद उनका झुकाव म्यूजिक की तरफ गया और उन्होंने तय कर लिया कि वह इस फील्ड में ही काम करेगी. अनन्या का पहला डेब्यू सिंगल 'Livin’ the Life' है, जिसके को-राइटर Jim Beanz थे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link