Smriti Irani Daughter Wedding Photos Leaked: स्मृति ईरानी की बेटी की शादी की फोटोज हुई Leak, देखें फोटोज

राजस्थान की स्वर्ण नगरी जैसलमेर में 7 फरवरी 2023 को एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके है.

स्नेहा अग्रवाल Thu, 09 Feb 2023-1:47 pm,
1/5

शनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी

नागौर जिले का खींवसर फोर्ट में शनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला शादी करने वाले हैं, जिसके चलते किले को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

2/5

3D लाइट से सजा खींवसर फोर्ट

जानकारी के अनुसार, खींवसर फोर्ट  को शादी के लिए 7, 8 और 9 फरवरी तक तीन दिन के लिए बुक किया गया है. इस शादी में 3D लाइट और साउंड के साथ खूब धमाल होने वाला है. 

3/5

शादी को रखा गया निजी

शनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी को निजी रखा गया है और परिवार के लोग ही शादी में शामिल होने वाले हैं. अभी तक शादी में कोई बड़े वीवीआईपी के आने की पुष्टि नहीं की गई हैं. 

4/5

मंत्री स्मृति ईरानी बेटी की शादी

7 फरवरी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बेटी की शादी के लिए जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची थी. इसके बाद वह गाड़ी से खींवसर फोर्ट अपने परिवार के साथ गई. शेनेल ईरानी जुबिन ईरानी और उनकी पहली पत्नी की बेटी हैं. 

 

5/5

शाही शादी

राजस्थान को शाही शादियों के लिए पंसद किए जाने लगा है, जिसके बाद आमजन से लेकर बड़े-बड़े सितारे भी राजस्थान को वेडिंग के लिए पंसद कर रहे हैं. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, कैटरीना कैफ़-विक्की कौशल से लेकर कई बड़े सितारे राजस्थान में ब्याह कर चुके हैं 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link