इन 5 कपड़ों के चलते, Urfi ने बटोरी थी सुर्खियां, अभी भी देखते हैं फैंस ये फोटो..

सोशल मीडिया सेंसेशन एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले फैंस भी उनकी हर एक फोटो वीडियो का इंतजार करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उर्फी की वो 5 ड्रेसेस कौन सी है, जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आई थी.आइए एक नजर डालते हैं इन फोटोस पर..

रितु शर्मा Mon, 24 Oct 2022-3:32 pm,
1/5

उर्फी जावेद ने अपनी इस सेफ्टी पिन वाली ड्रेस से भी फैंस को हैरान कर दिया था

उर्फी जावेद ने अपनी इस सेफ्टी पिन वाली ड्रेस से भी फैंस को हैरान कर दिया था. आप देख सकते हैं कि वह सेफ्टी पिन से बनी हुई ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उनकी ये फोटो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल भी हुआ था.

2/5

उर्फी जावेद के इस र्ड्रेस ने हर किसी को हैरान कर दिया था

उर्फी जावेद के इस र्ड्रेस ने हर किसी को हैरान कर दिया था. बता दें कि एक्ट्रेस इस फोटो में कपड़े नहीं पहने हुई हैं, बल्कि अपनी ही ढेर सारी पासपोर्ट फोटोग्राफ्स से एक क्यूट मिनी ड्रेस बनाई हैं और उसी से बॉडी को ढका हुआ है.

3/5

इन फोटोस की वजह से उर्फी काफी लाइमलाइट में भी आई थी

उर्फी जावेद एक के बाद एक अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. अब ऐसे में आप इनकी इस फोटोस को ही देख लीजिए, जिसमें उर्फी ने ब्लेड बनी हुई ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं,अपनी इन फोटोस की वजह से उर्फी काफी लाइमलाइट में भी आई थी.

4/5

एक्ट्रेस उर्फी जावेद बिजली की तारों से बनी आउटफिट में उलझी हुई नजर आ रही हैं

उर्फी जावेद ने अपने  इस ड्रेस को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी.आप अब देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बिजली की तारों से बनी आउटफिट में उलझी हुई नजर आ रही हैं.

5/5

फोटोस पर हर किसी की निगाहें अटक गई है

उर्फी जावेद की इन फोटोस को आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस पॉलिथीन से बनी हुई स्ट्रेट पैंट और ट्यूब टॉप पहनी हुई नजर आ रही हैं. इनकी इन फोटोस पर हर किसी की निगाहें अटक गई है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link