घर लौट आएगा फंसा हुआ धन, मिलेगा आर्थिक तंगी से छुटकारा, करें ये सरल उपाय

डूबा हुआ धन वसूलने के लिए आपको कपूर का काजल बनाना होगा. शुक्रवार के दिन कपूर जला दें और उसके ऊपर कोई बर्तन उल्टा करके रख दें. उस बर्तन पर काजल इकट्ठा हो जाएगा.

जी राजस्थान वेब टीम Sat, 30 Jul 2022-4:35 pm,
1/5

फंसा हुआ धन निकालने के उपाय

डूबा हुआ धन वसूलने के लिए आपको कपूर का काजल बनाना होगा. शुक्रवार के दिन कपूर जला दें और उसके ऊपर कोई बर्तन उल्टा करके रख दें. उस बर्तन पर काजल इकट्ठा हो जाएगा. अब आप इस काजल से किसी भोजपत्र पर जिससे पैसा लेना है, उसका नाम लिख दें. ये धन प्राप्ति का अचूक उपाय है, इससे जल्दी ही सफलता मिल जाएगी.

2/5

डूबा हुआ पैसा वापस पाने के उपाय

कई बार जिस शख्स से आपको पैसा लेना है, आपको उसका पता नहीं मालूम होता. शनिवार को दक्षिण की ओर मुंह करें हनुमान जी के चित्र के सामने दीपक जलाएं. तेल के अंदर 2 लौंग, राई और थोड़ा सा कपूर डालकर बजरंग बाण को 3 बार पढ़ें. बजरंग बली से प्रार्थना करें कि व्यक्ति आपको धन वापस लौटा दें. इस प्रयोग को लगातार 21 शनिवार तक करना चाहिए. ये विधि संपन्न हो जाने के बाद लड्डू और बूंदी आदि का प्रसाद चढ़ाएं. 

 

3/5

लक्ष्मी पाने के सरल उपाय

सुबह नहाने के बाद तांबे के लोटे में पानी लेकर 11 लाल मिर्च के बीज डाल दें. पानी को सूर्य देव को अर्पित करें और धन प्राप्ति के लिए निवेदन करें.

4/5

ऐसे पाएं आर्थिक तंगी से छुटकारा

घर में पूजा के स्थान पर कछुए जैसी दिखने वाली पांच पीली कौड़ी रख दें. ये उपाय आपको धन संबंधित समस्याओं से छुटकारा दिलाएगा. 

5/5

फंसा, रुका, डूबा हुआ धन निकालने के मंत्र

फंसे हुए धन की प्राप्ति के लिए मंत्रों के प्रयोग का भी विशेष महत्व है. आप प्रतिदिन 'क्रं कृष्णाय नमः' मंत्र का सुबह-सुबह जप करें. इसके प्रभाव से आपका सारा रुका हुआ धन वापस मिल जाएगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link