महरीन पति अतहर के साथ पहुंची यूरोप, फोटोज देख फैंस को आई DDLJ की याद

IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी पर खूब चर्चा में है. कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है. निकाह के बाद से ही उनका रोमांटिक अंदाज लगातार दिख रहा है.

स्नेहा अग्रवाल Tue, 13 Dec 2022-10:56 am,
1/6

टीना डाबी के एक्स हसबैंड IAS अतहर आमिर खान और उनकी बेगम डॉ. महरीन काजी डेटिंग से लेकर हनीमून को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आए दिन कपल सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फोटोज और वीडियोज अपलोड कर तारीफें और प्यार बटोर रहा है. 

 

2/6

एक बार फिर अतहर की बेगम साहिबा ने कुछ नई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें महरीन बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. महरीन ने कमेंट करते हुए लिखा कि इस खूबसूरत शहर में रहने के लिए मैं आभारी हूं. फोटोज में महरीन सिम्पल स्वेटर के साथ जीन्स और बूट पहने हुए नजर आ रही हैं. 

3/6

अब तक इस फोटोज पर 23 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढे़रों कमेंट आ चुके हैं. फोटो पर कमेंट करते हुए एक दर्शक ने लिखा, माशाल्लाह जन्नत की परी लग रही हो आप! वहीं, दूसरे ने लिखा, ऐसा मनमोहक नजारा देख मेरी तो आंखें नम हो गईं. 

4/6

फोटोज में कश्मीर की कली डॉ. महरीन बेहद ही क्यूट और प्यारी लग रही हैं. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा हैं. सोशल मीडिया पर उन्हे लोगों का खूब प्यार मिल रहा हैं. 

5/6

कपल अपने हनीमून के लिए यूरोप के डेनमार्क घूमने गया है. इसी के चलते डॉ. महरीन काजी लगातार अपने इंस्टाग्राम पेज पर अतहर के साथ फोटोज शेयर कर रही हैं. 

6/6

बता दें कि 1 अक्टूबर को IAS अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी शादी के बंधन में बंध गए थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link