Horoscope 18 january : आज बुधवार से बुध मार्गी, जानें मेष से मीन तक किस पर है श्रीगणेश की कृपा

Horoscope 18 january : आज बुधवार का दिन श्रीगणेश को समर्पित होता है. आज से बुध मार्गी भी हो रहे हैं. जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा.आज मेष से लेकर मीन तक कैसा रहेगा आपका दिन, जानने के लिए पढ़े आज का राशिफल.

प्रगति अवस्थी Wed, 18 Jan 2023-7:04 am,
1/11

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातक आज बिजी रहेंगे. आपको महत्वपूर्ण मामलों में जल्दबाजी दिखानी होगी वरना परेशानी हो सकती है. घर परिवार में आप लोगों की सलाह पर चलेंगे. अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है. लेकिन कोई बिजनेस करते हैं तो परेशानी आ सकती है. किसी भी बाहरी शख्स से अपनी परेशानी की चर्चा ना करें.

2/11

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन मान सम्मान लेकर आएगा. आप भूमि या वाहन की खरीद करने की सोच रहें है तो सावधानी बरते. बिजनेस में नई डील मिलेगी पर याद रखें उन्हे वक्त पर पूरा करें.  

3/11

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों को आज मेहनत करनी पड़ेगी. किसी से भी उधार ना लें वरना ये कर्ज सालों तक रह सकता है. बेकार की बातों में वक्त को खर्च ना करें. ऑफिस में भी संयमित रहें और अपने काम से काम रखें. अच्छा काम करने पर आपको प्रमोशन मिल सकता है.

4/11

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों जो स्टूडेंट्स हैं का पढ़ाई में मन लगेगा. धार्मिक कार्यों में भी रुचि लेंगे. आज कुछ रचनात्मक कर सकते हैं. परिवार के बुजुर्गों की बातों पर पूरा ध्यान देंगे. 

5/11

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों आज सावधान रहना है और कोई भी फैसला बिना सोचे समझे नहीं लेगा है. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. प्रोपर्टी खरीदने के योग हैं. बिजनेस करते हैं तो दिन सामान्य ही रहेगा.

6/11

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातक आज ऑफिस में बॉस की तरफ से सराहे जाएंगे. सेहत से जुड़ी समस्या दूर होगी. आज घूमने का प्लान कर सकते हैं. लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ते सुधरेंगे. खास लोगों से मुलाकात होगी

7/11

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अनुकूल रहेगा. दूसरों का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे. धार्मिक कार्यों की प्रति आप आकर्षित होंगे. कार्यक्षेत्र मे आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे और ईनाम पाएंगे.

8/11

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातक सेहत पर ध्यान दें और कोई भी फैसला बिना सोचे ना करें. लेनदेन के मामले में बहुत सतर्कता बरतें वरना हानि हो सकती है. किसी से भी उधार लेने से बचें वरना कर्ज चढ़ सकता है.

9/11

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज एक साथ कई स्त्रोतों से आय बनेगी. आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. आपके कुछ कानूनी मामले आपके पक्ष में हो जाएंगे. कार्यक्षेत्र में आप कुछ नया करने के बारे में सोच सकते हैं जो भविष्य में फायदा देगा. दोस्तों के साथ अच्छा वक्त बीतेगा. 

10/11

Aquarius

कुंभ राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन सुख समृद्धि जा रहा है. कार्यक्षेत्र में आपको लाभ मिलेगा. आपकी कुछ दीर्घकालीन योजनाओं से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य भरपूर मिलेगा.

11/11

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि की जातकों के रुके काम गति पकड़ेंगे.धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. स्टूडेंट्स का मन पढ़ाई में लगेगा. परिवार में किसी सदस्य की सेहत को लेकर परेशान हो सकते है. अगर संतान से आपने कोई वादा किया है तो आज उसे पूरा करना पड़ेगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link