`पठान` कंट्रोवर्सी के चक्कर में कहीं कुट न जाए शाहरुख का यह हमशक्ल, हर अदा है किंग खान वाली

Entertainment News: आजकल बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म `पठान` को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. एक तरफ फैंस जहां इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं, दूसरी ओर रिलीज से पहले ही यह फिल्म बेशर्म रंग गाने में दीपिका की भगवा ड्रेस को लेकर विवादों में आ चुकी है. वहीं, उससे भी ज्यादा हैरान करने वाली एक खबर हम आपके लिए लाए हैं.

संध्या यादव Wed, 21 Dec 2022-11:52 am,
1/10

हमशक्ल इब्राहिम कादरी हो रहे वायरल

एक तरफ जहां फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग बढ़ी है, वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और तेजी से फिल्म प्रमोशन में जुटे हैं. एक बार में वह 2-2 जगहों पर अवेलेबल होकर फिल्म प्रमोशन में लगे हैं. न..न..आप कुछ और सोचें आपको बता दें कि ऊपर दिख रहे शख्स को आप भी शाहरुख समझ रहे हैं तो बिल्कुल गलत हैं. यह शाहरुख नहीं, उनके हमशक्ल इब्राहिम कादरी हैं.

2/10

इब्राहिम कादरी डिट्टो शाहरुख खान की तरह दिखते

जी हां, आपकी तरह ही कई लोग इब्राहिम कादरी के फोटोज-वीडियोज देखकर उन्हें किंग खान समझ लेते हैं और उन्हें शेयर करते रहते हैं. इब्राहिम कादरी डिट्टो शाहरुख खान की तरह दिखते हैं और उन्हीं की तरह ही हर स्टाइल करते हैं.

3/10

इब्राहिम कादरी का भी अच्छा खासा फैन बेस बन चुका

सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहने वाले शाहरुख के डुप्लीकेट इब्राहिम कादरी का भी अच्छा खासा फैन बेस बन चुका है. इंस्टाग्राम पर करीब 2 लाख लोग उन्हें फॉलो करते हैं. 

4/10

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं इब्राहिम

इब्राहिम कादरी सोशल मीडिया पर आए दिन खुद से जुड़े अपडेट्स डालते रहते हैं और लोग भी इन्हें खूब लाइक-कमेंट्स करते हैं.

5/10

हर तरीके से किंग खान को कॉपी करते

इब्राहिम कादरी का न केवल हेयरस्टाइल बल्कि उनका ड्रेसिंग सेंस, चलने-फिरने और एक्टिंग का स्टाइल भी लगभग पूरा का पूरा शाहरुख खान की ही तरह है. वह हर तरीके से किंग खान को कॉपी करते हैं.

6/10

इब्राहिम कादरी शाहरुख की तरह ही हंसते

अगर कोई ध्यान न दे और वह एक नजर इब्राहिम कादरी को देख ले तो वह शाहरुख खान का ही वीडियो या फोटो देख रहा है. इब्राहिम कादरी शाहरुख की तरह ही हंसते हैं. 

7/10

कादरी की हर पोज और स्टाइल में शाहरुख खान की झलक

इब्राहिम कादरी की हर पोज और स्टाइल में शाहरुख खान की झलक नजर आती है. वह ज्यादातर शाहरुख खान के गानों पर ही रील्स भी बनाते हैं.

8/10

इब्राहिम कादरी की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग

शाहरुख खान का डुप्लीकेट होने के चलते इब्राहिम कादरी की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए बेकरार रहते हैं.

9/10

कादरी भी केवल किंग खान को ही फॉलो करते

बता दें कि जबर्दस्त पॉपुलैरिटी वाले शाहरुख खान की डुप्लीकेट इब्राहिम कादरी भी केवल किंग खान को ही फॉलो करते हैं.

10/10

इब्राहिम कादरी सिग्नेचर स्टेप को कॉपी करते

इब्राहिम कादरी आए दिन शाहरुख खान के सिग्नेचर स्टेप को कॉपी करके सोशल मीडिया की जमकर तारीफें लूट ले जाते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link