Photos: भोजपुरी हीरोइन मोनालिसा का भाभी लुक देखकर मचल उठे फैंस, बोले- आय हाय, आग हो

Entertainment News: भोजपुरी सिनेमा से लेकर टेलीविजन की दुनिया में अपनी अदाओं के साथ-साथ एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हीरोइन मोनालिसा को कौन नहीं जानता है. इतनी सारी हीरोइनों के बीच मोनालिसा ने अपनी दमदार एक्टिंग के चलते अलग पहचान बनाई है तो वहीं, सोशल मीडिया पर वह अपने फैंस को जलवों से मदहोश करते नजर आती हैं.

जी राजस्थान वेब टीम Mon, 05 Dec 2022-9:08 am,
1/10

काम से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती मोनालिसा

भोजपुरी सिनेमा में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली मोनालिसा को टीवी की दुनिया में जबर्दस्त पहचान मिली है. वह कई हिंदी टीवी शोज में भी हिस्सा ले चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि मोनालिसा काम से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं.

2/10

पीली साड़ी में बिखेरे जलवे

हाल ही में मोनालिसा ने पीली रंग की साड़ी में ऐसी कातिलाना तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. साड़ी में मोनालिसा का लुक भाभी स्टाइल में लग रहा है, जिसने न केवल बिहार-पटना के लोगों को दीवाना बना दिया है बल्कि देश के कोने-कोने में बैठे उनके फैंस के दिलों को धड़का दिया है.

3/10

कर्वी फिगर से लूटी महफिल

पीली रंग की साड़ी और पिंर कलर के बैकलेस ब्लाउज में मोनालिसा का बोल्ड अंदाज उनके फैंस के होश उड़ा रहा है. कर्वी फिगर पर मोनालिसा के एक से बढ़कर एक पोज इंस्टाग्राम सहित पूरे इंटरनेट का पारा हाई किए हुए हैं.

4/10

दमदार लुक्स से लोगों के दिलों में बसती

पर्दे पर ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा अपने दमदार लुक्स से लोगों के दिलों में बसती हैं. यूजर्स उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. उनका हर लुक फैंस की आंखों की चमक बढ़ा देता है.

5/10

भाभी स्टाइल के कायल हो रहे लोग

हीरोइन मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की कई सारी हीरोइनों को लोकप्रियता भी काफी पीछे छोड़ चुकी हैं. इनके लिए फैंस की दीवानगी अनोखी है. मोनालिसा की इन फोटोज में कई सारे लोग उनके भाभी स्टाइल के कायल हो रहे हैं.

6/10

सोशल मीडिया पर आए दिन मचाती तहलका

चबी फिगर और कातिलाना पोजेज से फैंस का ध्यान भटकाने वाली मोनालिसा भी खूब जानती हैं कि किस तरह से लोगों के दिलों को धड़काना है. उनकी हर बोल्ड फोटो और वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया में वायरल हो जाती है.

7/10

मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर

पीली साड़ी, पिंक डीप नेक ब्लाउज और माथे पर छोटी सी बिंदी देसी लुक में मोनालिसा कतई जहर लग रही हैं और फैंस इन फोटोज को खूब शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने तो मोनालिसा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'वाइफ मैटेरियल'. मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं.

8/10

देखिए मोनालिसा के और भी कातिलाना लुक्स

9/10

देखिए मोनालिसा के और भी कातिलाना लुक्स

10/10

देखिए मोनालिसा के और भी कातिलाना लुक्स

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link