सपने में बोलते हुए दूसरी महिला संग रोमांस कर रहा था पति, पत्नी ने डाल दिया खौलता पानी

Viral News: कहते हैं कि किसी भी रिश्ते की बुनियाद भरोसे पर टिकती है. पति हो या फिर पत्नी, दोनों को कभी एक-दूसरे से कुछ नहीं छिपाना चाहिए और कभी चीट भी नहीं करना चाहिए. साथ ही में यह भी कहा जाता है कि कुछ पुरुषों को रोज-रोज घर का दाल-चावल पसंद नहीं आता है इसलिए वह अन्य महिलाओं के पीछे भागना शुरू कर देते हैं.

संध्या यादव Wed, 21 Dec 2022-8:18 am,
1/6

भरोसे पर टिका होता है पति-पत्नी का रिश्ता

रिलेशनशिप की बात करें तो माना जाता है कि पति-पत्नी के रिश्ते में कभी 'वो' की गुंजाइश नहीं होनी चाहिए. दोनों में से अगर एक भी इधर-उधर हुआ तो समझ जाइए कि रिश्ता टूट सकता है. वहीं, महिलाओं के बारे में कहा जाता है कि वह सपने में भी अपने पति को गैर और के साथ नहीं देख सकती हैं. 

2/6

दास्तां सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे

अगर किसी महिला को पता लग जाए कि उसका पति गैर महिला के साथ है तो या तो उसकी पिटाई करती हैं या फिर तलाक ही ले लेती हैं लेकिन आज की दास्तां सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. अगर आप पुरुष हैं और आपकी लाइफ में कोई बाहरवाली है तो जरा संभल जाइए. जरा सोचिए कि अगर कोई पुरुष सपने में ही किसी दूसरी महिला के संग रोमांस करे तो उसकी वाइफ क्या कर सकती है? ज्यादा से ज्यादा गुस्सा हो सकती है लेकिन इस खबर में ऐसा नहीं है.

3/6

पति नींद में करने लगा रोमांस

दरअसल, इस वायरल खबर में एक पत्नी ने अपने पति को नींद में सपने में दूसरी महिला संग रोमांस करने की खौफनाक सजा दी है, जिसे पढ़कर दुनिया के बाकी पतियों के रोंगटे खड़े हुए जा रहे हैं. महिला ऐसी सजा देगी किसी ने नहीं सोचा होगा. हुआ कुछ यूं कि एक पति नींद में बड़बड़ करते हुए किसी दूसरी महिला के साथ रोमांटिक बातें कर रहा था. पत्नी ने यह सब देखा तो भड़क गई और गुस्से में उसपर खौलता पानी ही डाल दिया. इससे वह झुलस गया.

4/6

दूसरी महिला से कर रहा था इश्क का इजहार

हैरान करने वाला यह मामला बोलिविया के ला पाज सिटी का है. जानकारी के अनुसार, यहां 45 साल का एक शख्स नींद में रोमांटिक सपने देख रहा था. बताया जा रहा है कि उसे नींद में बोलने की आदत है. रोमांटिक बातें वह नींद में ही तेज-तेज बोलने लगा. पत्नी ने ध्यान दिया तो पाया कि वह किसी से अपने प्यार का इजहार कर रहा था. पत्नी को यह बात बर्दाश्त नहीं हुई. उसने सोते हुए पति पर गरमा-गरम खौलता पानी उड़ेल दिया.

5/6

पहले आग लगाने की कोशिश कर चुकी है पत्नी

खौलता पानी पड़ते ही पति बुरी तरह से झुलस गया. पीठ, हाथ और पीठ के निचले हिस्से में उसे जलन हो गई. अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़ित पति ने पत्नी की हैवानियत की दास्तां सुनाई. कहा यह भी जा रहा है कि पत्नी पहले भी पति को आग लगाने की कोशिश कर चुकी है.

 

6/6

इंडिया में भी आ चुका है ऐसा ही मामला

आपको जानकर हैरानी होगी कि हमारे देश में साल 2022 के मई में ही ऐसा केस आ चुका है. झारखंड के हजारीबाग के बड़कागांव थाना क्षेत्र में ऐसी घटना हुई थी. खुर्द गांव में एक पत्नी ने सोते पति एसएसबी में हवलदार तिलेश्वर कुमार पर खौलता पानी डाल दिया था और वह झुलस गया था. हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link