उर्फी जावेद के बेडरूम में साथ सोते दिखा उनका सबसे `खास`, लोग बोले- वाह बेटे! मौज कर दी

Jaipur: उर्फी जावेद का नाम आए और उनकी बोल्ड अदाएं लोगों की आंखों में न छा जाएं, ऐसा हो ही नहीं सकता है. यूनिक फैशन सेंस, कातिलाना अदाएं और हॉटनेस के चलते चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद हर बार कुछ न कुछ ऐसा करती हैं कि उनके फैंस हैरान रह जाते हैं और वह ट्रोलर्स के भी निशाने पर आ जाती हैं.

संध्या यादव Tue, 04 Oct 2022-9:37 am,
1/7

फैशन के साथ करती हैं एक्सपेरिमेंट

उर्फी जावेद के फैंस उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. कभी ब्लेड, कभी तार तो कभी बोरी या सिमकार्ड की बनी ड्रेस पहनकर लोगों के सामने आने वाली उर्फी जावेद आए दिन अपने फैशन सेंस के साथ अलग ही एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं.

 

2/7

उर्फी जावेद के बेडरूम की फोटो वायरल

हाल ही में उर्फी जावेद के बेडरूम की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. हैरानी की बात तो यह है कि इस बार उर्फी जावेद अपनी नहीं, अपने साथ बेडरूम में मौजूद इस चीज के लिए वायरल हो गई हैं.

3/7

ड्रेसिंग सेंस को लेकर लाइम-लाइट में बनी रहती उर्फी

सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद अपने ऊट-पटांग ड्रेसिंग सेंस को लेकर लाइम-लाइट में बनी रहती हैं. इसके चलते कई बार उन्हें ट्रोलर्स के गंदे कमेंट भी झेलने पड़ते हैं.

4/7

उर्फी जावेद की बहन का कारनामा

उर्फी जावेद की बहन अस्फी ने उनके बेडरूम से सोते हुए जो फोटो पोस्ट की है, उसमें उनके साथ कोई और भी है जो कि बिस्तर पर ही सो रहा है. सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो गई है.

5/7

बिल्ली की किस्मत के चर्चे

इतनी खूबसूरत उर्फी जावेद के बेडरूम में उनके ही बिस्तर पर यह चीज देखकर आप खुद शॉक हो सकते हैं. साथ ही यह भी कह सकते हैं कि आपकी किस्मत ऐसी कहां?

 

6/7

लोगों को खूब पसंद आ रही यह फोटो

उर्फी जावेद की बहन ने यह फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, जिसे अब तक हजारों लोग देख भी चुके हैं और पसंद भी कर रहे हैं. वायरल हो रही फोटो में उर्फी जावेद अपने बिस्तर पर सो रही हैं और उनके साथ उनकी बिल्ली भी सो रही है. 

 

7/7

साफ नहीं दिख रहा उर्फी का चेहरा

वायरल हो रही इस फोटो में उर्फी जावेद एक तरफ सो रही हैं, वहीं, दूसरी तरफ उनकी बिल्ली सो रही है. अंधेरा होने की वजह से उर्फी का चेहरा खास साफ नहीं नजर आ रहा है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link