PM Modi in Sirohi: सिरोही में आबू रोड हवाई पट्टी के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिरोही की जनता को उनके प्रेम के लिए आभार जताया. प्रधानमंत्री ने मंच से ही जनता को शीश नवाते हुए तीन बार प्रणाम किया. इससे पहले गुजरात के अंबाजी में अंबा माता के दर्शन और पूजा के बाद सड़क मार्ग से पीएम नरेंद्र मोदी आबूरोड पहुंचे. जहां मंच पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम नरेंद्र मोदी को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया, उप नेता राजेंद्र राठौड़, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे के साथ ही संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सांसद देवजी पटेल, सिरोही प्रभारी मदन राठौड़ और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने बड़ी माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया. इसके साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने प्रभारी मदन राठौड़ के साथ पीएम मोदी को राम परिवार की मूर्ति भेंट की. इसके बाद नरेंद्र मोदी ने सिरोही और आसपास के जिलों से उनके अभिनंदन के लिए आए आमजन और पार्टी कार्यकर्ताओं को बेहद संक्षिप्त संबोधन में कहा कि, 'वह जनता के इस प्यार से अभिभूत हैं. मोदी ने कहा कि वह जनता के इस प्यार को ब्याज सहित वापस लौटाएंगे.'


पीएम मोदी ने रात 10 बजे बाद माइक पर पाबंदी के नियम का किया पालन
हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी तकरीबन साढ़े नौ बजे आबू रोड पहुंचने वाले थे, लेकिन रात 10 बजे बाद कार्यक्रम स्थल पर पहुंच सके. इसी के चलते उन्होंने अपना बेहद संक्षिप्त संबोधन भी बिना माइक के ही दिया. रात 10 बजे बाद माइक पर पाबंदी होने के चलते पीएम मोदी ने अपने संबोधन में भी माइक का इस्तेमाल नहीं किया. हालांकि मंच संचालन के लिए जरूर पार्टी के प्रदेश महामंत्री ने माइक पर संबोधन किया, लेकिन मोदी ने नियमों का पालन करते हुए बिना माइक के ही स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान भीड़ में से पीएम तक माइक पहुंचाने की आवाजें आती रही, लेकिन मोदी ने नियमों की पालना के प्रति अपना रुख साफ करते हुए बिना माइक के अपना संक्षिप्त संबोधन पूरा किया.


संबोधन में आभार जताने के बाद भी पीएम मोदी ने घुटनों के बल बैठकर तीन बार अपने अभिनंदन में आए लोगों और कार्यकर्ताओं को शीश नवाया. मोदी के इस कदम को देखकर मंच पर उनके इर्द-गिर्द खड़े पार्टी नेता भी हैरानी से देखते रह गए और तुरंत ही पीछे भी हट गए. मोदी को इस तरह जनता को शीश झुकाते हुए देखकर पीएम का अभिनंदन करने आए कार्यकर्ताओं का मन भी प्रसन्न हो गया और उन्होंने नारों के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत किया.


ये भी पढ़े...


जयपुर के हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द संचालित होंगी नई अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें


इन 3 गलतियों के चलते कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से चूक गए दिग्विजय सिंह