PTI Exam Result: राजस्थान में पीटीआई एग्जाम के रिजल्ट को लेकर अब एग्जाम दे चुके कैंडिडेट्स का सब्र टूट रहा है. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में कैंडिडेट्स ने राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड का घेराव किया है. जयपुर में पीटीआई भर्ती परीक्षा के रिजल्ट को लेकर उम्मीदवारों में आक्रोश बना हुआ है.कैंडिडेट्स ने मांग की है कि जल्द पीटीआई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी किया जाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारों की मानें तो बोर्ड के अध्यक्ष से इस मामले में उपेन यादव ने बात-चीत की तो बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा एक एक्सपर्ट कमेटी बनाकर पीटीआई एग्जाम में आई आपत्तियों का निस्तारण किया जाएगा.  इस बीच उपेन यादव ने कहा कि इसी भर्ती परीक्षा के परिणाम को लेकर पहले फरवरी और फिर मार्च में भी प्रोटेस्ट किया गया था.


5 हजार 546 पदों पर परिणाम जारी करने में इतना समय लग रहा है, तो फिर थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती के 48 हजार पदों पर कराई गई परीक्षा और इसी तरह सीईटी की परीक्षा कराई गई, उसका परिणाम किस तरह जारी किया जाएगा.


पीटीआई भर्ती परीक्षा के एग्जाम को लेकर किए गए घेराव के बाद बोर्ड ने एक कमेटी का गठन किया है. इसके बाद पांच सदस्यों के एक दल ने राजस्थान कर्माचारी चयन बोर्ड के चेयर मैन हरिप्रसाद शर्मा, सीएम के सचिव आरती डोगरा से सीएमओ में चर्चा हुई है. वहीं पीटीआई के परिणाम को लेकर कैंडिडेट्स का महापड़ाव जारी है.


आपको बता दें कि  कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 25 सितंबर 2022 को 5546 पदों पर पीटीआई भर्ती परीक्षा की गई थी.जिसका दोगुना का परिणाम 21 अक्टूबर 2022 को निकाला गया. 6 महीने 4 दिन बीत जाने के बावजूद भी अभी तक फाइनल परिणाम जारी नहीं किया गया.


ये भी पढ़ें- Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा