Rajasthan Politics: रेलवे की 57वीं चैंपियनशिप के शुभारंभ समारोह में पहुंचे रेल मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ( Ravneet Bittu)ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कांग्रेस कार्यकर्ताओं के काले झंडे दिखाने और विरोध करने के सवाल पर मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा,''उन्हें तकलीफ करने की जरूरत क्यों है मेरे पास आ जाते,  मैं खुद बुला लेता उनको. वो आकर मेरे साथ बात करें. मैं तो उनमें से ही आया हूं. मेरे से ज्यादा वो राहुल गांधी के बारे में नहीं जानते हैं.  मैं तो 15 साल उनके साथ रहा. जब राहुल गांधी बिहार गए थे उस समय मैं फिर लुधियाना से जीतकर एमपी बना. उनका तीन बार जीता हुआ एमपी था तब उन्हें छोड़कर आया हूं.  मेरे से ज्यादा राहुल गांधी को कौन जानता है.''



उन्होंने कहा कि विरोध करने वाले कार्यकर्ता सारे नए होंगे. बिट्टू ने बयान दिया,'' मैं एक बात कहना चाहता हूं कि मैं इसमें ना कांग्रेस की बात करूंगा न बीजेपी की बात करना चाहूंगा. ये बात सिर्फ पंजाबी और सिखों की बात है. इस चीज में कोई पड़ेगा तो मैं समझाता हूं वो नासमझ है.''



बिट्टू ने कहा कि कोई सिख जयपुर में मिल जाए या कही भी कोई एक पग वाला मिल जाए और वो कहे कि मुझे देश में पगड़ी नहीं बांधने दी जा रही... मुझे देश में कड़ा नहीं डालने दिया जा रहा... या मैं गुरूद्वारे नहीं जा सकता बताइए ये कोई अच्छी बात है. उन्होंने सवाल किया कि क्यों माइनॉरिटी को बार बार छेड़ रहे हैं? अभी एयरफोर्स के चीफ हैं वो पगड़ी  बांधते हैं... वायुसेना जिनके अंडर है वो पगड़ी बांधते हैं... सीआईएसएफ के डीजी एक पंजाबी है सिख हैं. जिनके अंडर में एयरपोर्ट मेट्रो और संसद की सुरक्षा की जिम्मेदारी है.



मंत्री रवनीत सिंह बिट्‌टू ने कहा कि या तो राहुल गांधी पप्पू हैं या राहुल गांधी बहुत ही शैतान शातिर आदमी हैं. उन्होंने का कि वह डिफेंड करते हैं  कि जो उन्होंने कहा वो सही कहा है.



मीडिया से रूबरू होते हुए रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी और उनके परिवार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में भी कई सिख लीडर है तो उन्हें बताना चाहिए अपने लीडर को कि राजस्थान में कहां सिख को रोका जाता है.  राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी मुझे ये बताए कि ये सिखों को कौन रोक रहा है. कोई प्रूफ तो दे कि इस सिख को गुरुद्वारे जाने से रोका है.