Rajasthan Assembly Proceedings: विधानसभा में सदन की कार्यवाही के दौरान टोकाटाकी पर कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चारों तरफ सदन में बाबा ही बाबा हैं. ये बयान देकर उन्होंने बाबा बालक नाथ और महंत प्रताप पुरी पर निशाना साधा. जब विधानसभा में कांग्रेस विधायक श्रवण कुमार के बोलने पर दो महंतों ने टोका तो श्रवण कुमार ने कहा कि बाबाजी मेरा समय ले रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक श्रवण कुमार ने कहा कि चारों तरफ बाबा ही बाबा हैं. इस पर सदन में जमकर ठहाका लगा. श्रवण कुमार ने कहा कि यह हिंदुस्तान इतना कमजोर देश है कि जिसके पास ताकत आ जाती है वो आधी रात को भी जिन्न बनकर आ जाता है. सदन में अनुदान मांगों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि जिसके पास ताकत है वह खुद को अलग समझता है. 


वहीं 'राज' (शासन)  को लेकर उन्होंने कहा कि यह तो कभी किसी का आता है और कभी किसी का. अगर हमने कुछ गलत नहीं किया है तो हमारा क्या करोगे. हमको क्या पुलिस में पकड़वाओगे? पुलिस तो आजकल कुछ करती नहीं है. पुलिस तो खुद अपना टाइम पास कर रही है.


मंत्री बनने को लेकर उन्होंने कहा कि मंत्री वह बनते हैं जो अच्छे चमचे होते हैं. उन्होंने कहा, ''मैं चमचागीरी नहीं कर सकता, तो मैं मंत्री नहीं बन सकता. प्रदेश को बेहतर बनाना है, तो भ्रष्टाचार से मुक्ति पानी ही पड़ेगी. आज सिस्टम कॉलेप्स हो गया है. वैद्य भी डॉक्टर का संविधान चाहता है.'' श्रवण कुमार ने सवाल किया कि क्या वैद्य को डॉक्टर कहने से वो डॉक्टर हो जायेगा? श्रवण कुमार ने कहा कि भ्रष्टाचार तब खत्म होगा, जब हम सब सुधरेंगे.