Rajasthan Politics News: राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023) से पहले बीजेपी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है. भाजपा मुख्यालय में आज कई राजनीतिक दलों, सामाजिक संगठनों और प्रशासनिक सेवाओं में रह चुके 14 प्रमुख चेहरों के साथ अन्य नेताओं ने शनिवार को बीजेपी का दामन थामा.



14 प्रमुख चेहरों ने थामा बीजेपी का दामन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस के डूबते जहाज में कोई बैठना नहीं चाहता है, सब भविष्य वाली पार्टी बीजेपी में आना चाहते हैं. प्रदेश में हालात खराब हैं जनता ने कांग्रेस पर हमेशा के लिए फुल स्टॉप लगाने की तैयारी कर ली है.


डूबते जहाज में बैठना नहीं चाहता- सीपी जोशी


बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में बड़ी संख्या में समर्थकों की मौजूदगी में सेवानिवृत न्यायधीश और गुर्जर समाज के वरिष्ठ नेता किशन लाल गुर्जर, गहलोत सरकार के कार्यकाल में सीएमओ में ओएसडी रहे महेंद्र शर्मा, रेलवे में अधिकारी पद से सेवानिवृत किशनलाल मेघवाल, एडवोकेट अतर सिंह गुर्जर,मध्य प्रदेश के पूर्व डीजीपी पवन कुमार जैन, कर्मचारी नेता महेश व्यास सहित 14 प्रमुख चेहरों ने बीजेपी का दामन पकड़ा.


इन्होंने किया बीजेपी ज्वॉइन


इनमें पूर्व विधायक गोपीचंद गुर्जर, सागवाडा की पूर्व विधायक अनिता कटारा, पूर्व विधायक मोती लाल खैरिया ने घर वापसी की. कांग्रेस पार्टी से महिला इंटक नेता मृदुरेखा चौधरी सहित कई लोगों ने बीजेपी में विश्वास जताया.


इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि आज देश में कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा का मसला चल रहा है. पीएम मोदी के खिलाफ कुछ दलों ने मुहिम चला रखी है. कांग्रेस सरकार अपने कार्यकाल में राजस्थान का विकास नहीं पाई है. ऐसे में समाज के प्रमुख लोगों और ब्यूरोक्रेट्स ने बीजेपी और पीएम मोदी की नीतियों में विश्वास व्यक्त किया है.


कहीं की ईंट कहीं का रोड़ा का मसला- अरुण सिंह


इसी तरह बीजेपी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है इसलिए अलग अलग वर्ग के लोग पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं. ज्वाइनिंग का सिलसिला लगातार जारी है. जोशी ने कहा की कांग्रेस पर हमेशा के लिए जनता ने फुल स्टॉप लगाने की तैयारी कर ली है.
प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि जिनका समाज में बहुत बड़ा नाम है. आज उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की है.


फुल स्टॉप लगाने की तैयारी- सीपी जोशी


राजस्थान में जो हालत बने हैं, प्रदेश में 19 हजार से अधिक किसानों की जमीन नीलाम हुई है।17 बार पेपर लीक हुए. सबसे ज्यादा बेरोजगारी राजस्थान में है. इन सबकी जिम्मेदारी गहलोत सरकार है. आज सभी लोगो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर बीजेपी ज्वॉइन की है. इनके आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी. आने वाले दिनों में और लोग भाजपा से जुड़ेंगे.


पार्टी के बढ़ते हुए कुनबे को लेकर बीजेपी गदगद नजर आ रही है. खासतौर पर गुर्जर समाज का बीजेपी के पक्ष दिख रहे झुकाव को लेकर बीजेपी आगमी विधानसभा चुनाव को लेकर काफी उत्साहित है. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि पिछली सरकार बनाने में जिन लोगों ने अहम भूमिका निभाई थी आज उन लोगों ने करवट बदली है और वह धोखेबाज सरकार को हटाना चाहते हैं.


बढ़ते कुनबे से बीजेपी गदगद 


गौरतलब है कि गुर्जर समाज में अपनी खास पहचान रखने वाले लोगों ने भाजपा का दामन थामा है. सेवानिवृत्त न्यायाधीश किशन लाल, गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के सदस्य रहे अतर सिंह गुर्जर और पूर्व विधायक गोपीचंद गुर्जर आज भाजपा में शामिल हुए हैं. बीजेपी चुनाव से पहले यह परसेप्शन तैयार करना चाहती है कि 2018 में गुर्जर समाज कांग्रेस के साथ एक तरफा खड़ा था उसका झुकाव इस बार बीजेपी की तरफ है.


राजस्थान को दर्द दिया- किशनलाल गुर्जर


बीजेपी में शामिल हुए रिटायर्ड जज किशनलाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को दर्द ही दिया है. हर जगह मासूमों के साथ दुष्कर्म, महिला अत्याचार, लूट खसोट की घटनाएं बढ़ी है. वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तरकक्की की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में राष्ट्रवाद को देखते हुए ही हमने बीजेपी ज्चॉइन की है.