Rajasthan BJP third list update: दिल्ली में राजस्थान को लेकर बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शाम 6 बजे से शुरू हो चुकी है. बीजेपी हैडक्वार्टर पर हाईलेकल बैठक की खबर के बाद तीसरी सूची को लेकर इंतजार और भी बढ़ गया है.  बैठक में प्रकाश जावड़ेकर पहुंचे हैं, ओम माथुर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पहुँचे हैं.


ये भी मौजूद हैं..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CEC सदस्य इकबाल सिंह लालपुरा, विनोद तावड़े, सत्यनारायण जटिया पहुंचे मुख्यालय राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी, प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ भी मौजूद हैं. बता दें की इस बैठक की अध्यक्षता पीएम नरेंद्र मोदी कर रहे हैं.



इस बैठक में राजस्थान बीजेपी की तीसरी सूची में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स के नाम जारी किए जाएंगे. बता दें कि बीजेपी ने पहली और दूसरी सूची में अबतक 124 कैंडिडेट्स के नामों पर सीटों का ऐलान कर दिया है. अब देखना होगा कि शेष 76 सीटों पर किन-किन नामों पर पार्टी मुहर लगाएगी.


 


मलिंगा, बैरवा और दर्शन सिंह BJP में शामिल 


कांग्रेस विधायकों की बीजेपी में जॉइनिंग के बाद एक और बड़ा झटका लगा है, दिल्ली में बीजेपी केंद्रीय मुख्यालय में जॉइनिंग की है, बाड़ी से कांग्रेस विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा, पूर्व विधायक बाबूलाल बैरवा और दर्शन सिंह गुर्जर भाजपा में शामिल हो गए हैं. रामनिवास भामाशाह भी भाजपा जॉइन की है. ऐसे में वक्त में कांग्रेस के इन बड़े नेताओं का बीजेपी में आना कांग्रेस को कहीं न कहीं कमजोर करेगा. वहीं, इसका सियासी फायदा बीजेपी को मिलेगा. 


ये नाम चर्चा में 


सूत्रों कि मानें तो पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, प्रभुलाल सैनी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी शामिल है. इसके अलावा कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए पंडित सुरेश मिश्र को हवा महल, ज्योति खंडेलवाल को किशनपोल और रविंद्र भाटी को अशोक गहलोत के सामने सरदारपुरा से मैदान में उतारा जा सकता है.


ये भी पढ़ें- BJP third list: बीजेपी की तीसरी लिस्ट से पहले ही भर दिया पर्चा, भवानी सिंह ने पार्टी सर्वे का दिया हवाला