CMHO Rajasthan: राजस्थान में चिकित्सा विभाग मैं सीएमएचओ, डिप्टी सीएमएचओ समेत मेडिकल और अन्य अधिकारियों के वर्किंग टाइम में बदलाव को लेकर के एक आदेश के बाद कन्फ्यूजन बढ़ गया है. इसके बाद चिकित्सा विभाग को आज एक और आदेश जारी कर क्लेरिफिकेशन जारी करना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल सीएमएचओ-2 जयपुर की ओर से सरकारी अस्पतालों में कार्यरत डॉक्टर नर्सिंग ऑफिसर और अन्य कार्मिकों को भी दूसरे सरकारी कर्मचारियों की तरह सुबह 9:30 से 6:00 बजे तक सेवाएं देने के आदेश दिए गए. इसके बाद एक भ्रम की स्थिति बन गई. ऐसे में सीएमएचओ-2 की ओर से एक और क्लेरिफिकेशन जारी किया गया. जिसमें कहा गया कि चिकित्सकों- नर्सिंग को समय राज्य सरकार के आदेश अनुसार होगा. जिसमें जिला चिकित्सालय, उप जिला चिकित्सालय, सैटेलाइट, सीएचसी और पीएचसी में कार्यरत डॉक्टर नर्सिंग कार्मिक शामिल है. इनका वर्तमान समय सुबह 9:00 बजे से शाम 3:00 बजे तक है.


बता दें कि 25 जनवरी को एक आदेश के अनुसार सभी अधिकारी, चिकित्सा कर्मचारी, नर्सिंग कर्मियों को राज्य सरकार के आदेश अनुसार अपने कार्य स्थल पर उपस्थित रहने के लिए पाबंद किया गया था, इसके बाद ओपीडी को लेकर भी कन्फ्यूजन बढ़ गया था ऐसे में अब साफ किया गया है कि ओपीडी का समय पहले की तरह ही सुबह 9:00 बजे से 3:00 बजे तक का ही रहेगा.


ये भी पढ़ें- 


Bikaner News: गीजर गैस रिसने से फिर हुई एक मौत, बाथरूम में नहाने गया था युवक


मेजर ने इस वजह से कारगिल की लड़ाई लड़ने से किया था मना, मैदान में उतर कर इस जवान...