Jaipur: रविवार भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा (Bharatiya Janata Party Minority Front) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्ला कुट्टी (A. P. Abdullakutty) की सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर की गई टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से पुतला दहन किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस नेता सादिक चौहान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने रामगंज बाजार में अब्दुल्ला कुट्टी का पुतला दहन किया. सादिक चौहान ने कहा कि अब्दुल्ला कुट्टी ने जो बयान दिया है, बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. अब्दुल्ला कुट्टी वामदल पार्टी से निष्कासित किया गया व्यक्ति है और कुट्टी जिस तरह आरएसएस (RSS) की भाषा बोल रहे हैं, भाजपा सचिन पायलट की लोकप्रियता से घबराकर मुस्लिम नेताओं की आड़ ले रही है. 


यह भी पढ़ें- BJP में Pilot की एंट्री को लेकर अब्दुल्ला कुट्टी का बड़ा बयान, बोले- जल्द ही थामेंगे दामन


आगे चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार शासित प्रदेशों में जिस तरीके से अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहे हैं, उनको छुपा कर सचिन पायलट पर बयान देना उनको शोभा नहीं देता. सचिन पायलट पर छत्तीस कौमों का आशीर्वाद है. उनकी मेहनत पर परिश्रम से राजस्थान प्रदेश (Rajasthan State) में कांग्रेस सरकार बनी थी, हमें अब्दुल्ला कुट्टी संघी विचारधारा के लोग जो हमें बांटना चाहते हैं. भारतीय जनता पार्टी और उनके नेता षडयंत्र रच-रच कर फेल हो चुके हैं. 


मुस्लिम नेताओं को आगे कर कर कांग्रेस पार्टी और सचिन पायलट पर हमला कर रही है लेकिन हम जवाब देना चाहता है कि राजस्थान प्रदेश की जनता सचिन पायलट की कार्यकुशलता में विश्वास करते हैं, उनको मुख्यमंत्री देखना चाहते हैं कांग्रेस पार्टी की आन-बान-शान है. राजस्थान प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व विहीन पार्टी है, 2023 में भी हम सरकार बनाएंगे.


आबिद कागजी बोले- कांग्रेस के सच्चे सिपाही
राजस्थान कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आबिद कागजी ने कहा- इस बयान की निंदा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ करता है. सचिन पायलट कांग्रेस के सच्चे सिपाही थे, हैं और हमेशा रहेंगे. अब्दुल्ला कुट्टी को कांग्रेस पार्टी चेतावनी देती है कि सचिन पायलट को लेकर अनर्गल और अफवाह फैलाने वाली बयानबाजी नहीं करें. कुट्टी भाजपा की कार्यसमिति में शिरकत करने आए हैं. अपनी समिति के कार्यों पर फोकस करें. 


नसीम अख्तर ने कहा - अब्दुल्ला कुट्टी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे 
पीसीसी उपाध्यक्ष नसीम अख्तर ने कहा- सचिन पायलट की देशभर में लोकप्रियता है कि भाजपा नेता इस तरह के बयान दे रहे हैं. नसीम अख्तर ने कहा कि यह अब्दुल्ला कुट्टी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं, जो कभी पूरे नहीं होंगे. 


क्या बोले थे अब्दुला कुट्टी 
बता दें कि अब्दुला कुट्टी ने सचिन पायलट को लेकर कहा है कि पायलट जल्दी ही कांग्रेस छोड़ देंगे. यूपी में जितिन प्रसाद ने समय रहते कांग्रेस को छोड़ा. उम्मीद है अब सचिन पायलट भी जल्द ही कांग्रेस को छोड़ देंगे. कुट्टी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्य समिति में आए हैं.