Rajasthan Crime: बस्सी उपखंड क्षेत्र में शनिवार रात जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ वारकर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अपने पति और ससुर के गंभीर रूप से घायल होने पर सुनीता शर्मा पत्नी राजेश शर्मा ने बस्सी थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया.



सुनिता शर्मा ने आरोप लगाया कि शनिवार की रात को लगभग 8:00 बजे उसके पति और ससुर खेत पर बुवाई का काम कर रहे थे, तभी परिवार के ही लोग खेत में जबरन घुसकर वीडियो बनाने लगे. जबरन घुसे लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकियां दी.



सुनिता शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि परिवार के ही दिल्ली पुलिस में कार्यरत रोशन लाल शर्मा ने महेश शर्मा , मक्खन शर्मा , द्रौपदी, रेनू , रोशन और रिंकू  को साथ राजेश शर्मा के सिर में लोहे के सरियों, दांतली, लाठी से वार कर जानलेवा हमला कर दिया. बेटे को मारते हुए देखकर ससुर बचाने के लिए दौड़कर आए तो उन पर भी जानलेवा हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया गया. 



उन्होंने कहा कि इस दौरान आस पड़ोस के लोग और पास में काम कर रहे मजदूर जब उन्हें बचाने आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई और  गंदी-गंदी गालियां देकर उन्हें भगा दिया गया.



घटना के बाद खून से लथपथ घायलों को बस्सी उप जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था में देखकर उन्हें SMS अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल दोनों की हालत नाजुक है. जानकारी के अनुसार SMS के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती घायल के सिर में खून का थक्का जम जाने के कारण उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.


पीड़ित बार-बार होश आने के बाद बेहोश हो रहे हैं. पीड़ित की पत्नी ने आरोप लगाया कि परिवार के ही दिल्ली पुलिस में कार्यरत रोशन लाल शर्मा पुलिसगिरी की धौंस और उच्च अधिकारियों से सेटिंग के दम पर उन्हें लगातार धमकियां दे रहा हैं.



पीड़ित की पत्नी ने आरोप लगाया कि परिवार के ही दिल्ली पुलिस में कार्यरत रोशन लाल शर्मा कह रहे हैं,''मेरी ऊपर तक पहुंच है मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.'' पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.