Rajasthan dentist recruitment 2024: राजस्थान में दंत चिकित्सक बनकर सेवा देने की चाह रखने वालों के लिए काम की खबर है, बता दें कि राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय ने भर्ती में शामिल होने की इच्छा रखने वाले कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए योग्य अभ्यर्थी 27 मार्च से लेकर 26 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं.राजस्थान में 172 दंत चिकित्सकों के पदों पर भर्ती होगी.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि राजस्थान में 1260 मेडिकल ऑफिसर्स की भर्ती की प्रक्रिया भी फाइनल स्टेज में है.सूत्रों कि मानें तो जल्द भर्ती का विज्ञापन जारी होगा.


पैरामेडिकल भर्ती-2023 का काम हुआ तेज


चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह के निर्देशों के बाद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में 20 हजार 500 से अधिक पदों पर नर्सिंग एवं पैरामेडिकल भर्ती-2023 का काम अब तेजी के साथ पूरा किया जा रहा है.दंत तकनीशियन एवं नेत्र सहायक के बाद अब विभाग ने ईसीजी कैडर के 155 अभ्यर्थियों की अंतिम चयन सूची जारी कर दी.


RPSC के प्रस्ताव पर PHQ ने सहमति जताई है


राजस्थान में सब-इंस्पेक्टर की भर्ती को लेकर बड़ा बदलाव किया गया है, बता दें कि अब राजस्थान में RAS भर्ती परीक्षा से पुलिस सब-इंस्पेक्टर की भर्ती होगी. इस बारे में RPSC ने PHQ को पत्र भी लिखा है. RPSC के प्रस्ताव पर PHQ ने सहमति जताई है.


 


ये भी पढ़ें- RBSE 10th Exam 2024: राजस्थान में 10 वीं बोर्ड की परीक्षाएं शुरू, बनाए गए 6,144 खास सेंटर, सीएम भजनलाल ने कहा- बिना टेंशन के दें एग्जाम