Rajasthan BJP PC: जयपुर में राजस्थान बीजेपी की प्रेसवार्ता हुई,  इस बीच कांग्रेस को झटका लगा. क्योंकि दो रिटायर्ड IPS और छात्र नेता रवींद्र भाटी BJP में शामिल हो गए हैं, इसके आलावा तीन दिग्गज नेता भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. बीजेपी का राजस्थान परिवार और बड़ा हुआ है. यह स्पष्ट है कि गहलोत सरकार जाने वाली है, भाजपा की विजय नहीं ऐतिहासिक विजय होने वाली है. जाते-जाते गहलोत जी को यह समझ में नहीं आ रहा कि किन शब्दों का उपयोग करना चाहिए. जाते-जाते सरकारी कर्मचारियों को अपशब्द कह रहे हैं, दर्शाता है कि कांग्रेस और कांग्रेस के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में हताशा है.


इन्होंने ली बीजेपी की सदस्यता


जोधपुर विश्वविद्यालय के पूर्व अध्यक्ष रवींद्र सिंह भाटी बीजेपी ज्वॉइन कर लिए हैं, जितेंद्र सिंह बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है.नेताओं को सदस्यता ग्रहण कराई गई है, पूर्व मेयर मेयर ज्योति खंडेलवाल ने भी सदस्यता ग्रहण की हैं. साथ ही तारानगर से पूर्व विधायक और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे चंदनमल बैद के बेटे चंद्रशेखर बैद, पूर्व विधायक नंदलाल पूनिया बीजेपी में शामिल हो गए हैं.


महंगाई रोकने की गारंटी का क्या हुआ?


सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एड को लेकर बोले गए कुत्ता शब्द की भर्त्सना करते हुए कहा कि सरकारी अधिकारी के रूप में किस के लोग किसान परिवार के लोग भी शामिल होते हैं, राजस्थान की जनता पूछ रही है कर्ज माफी की गारंटी का क्या हुआ? युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का क्या हुआ? सुरक्षा की गारंटी का क्या हुआ? राजस्थान के विकास की गारंटी का क्या हुआ? महंगाई रोकने की गारंटी का क्या हुआ? महंगाई में कोई सिर्फ प्रदेश है, तो राजस्थान है. लोगों ने उनकी गारंटी मानना बंद कर दिया.सब लोग बीजेपी की गारंटी को मान रहे है


कोड ऑफ कंडेक्ट का उल्लंघन हो रहा


 नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सीएम ने कल नई गारंटी की घोषणा की है. लगातार हम देख रहे हैं, कि गहलोत सरकार कोड ऑफ कंडेक्ट का उल्लंघन कर रही है. सरकार में बैठे नुमाइंदें चुनाव को प्रभावित करने का काम कर रहे हैं. हम सब लोग संकल्प लेकर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाएंगे. नए सदस्यों का पार्टी में स्वागत है.


डोटासरा ने किया रोकने का प्रयास पर..


 अरुण सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि जब रविंद्र सिंह भाटी सुबह बीजेपी ज्वॉइन करने के लिए आ रहे थे, तब पीसीसी के चीफ गोविंद सिंह डोटासरा अपनी गाड़ी से उनको रोकने का प्रयास कर रहे थे पर वो नहीं रोक पाए.


ये भी पढ़ें- राजस्थान के सरकारी कर्मचारियों को दिवाली से पहले मिलेगा या नहीं? जानें कहां अटकी है फाइल


Rajasthan Election: अशोक लाहौटी के टिकट कटने पर नाराजगी, व्यापार छोड़ सड़क पर उतरे वैश्य समाज