Jaipur News: दिल्ली में लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज के समर्थन में जनसभा आयोजित की गई. इसमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ और श्रीचंद कृपलानी भी मौजूद रहे. यहां पर संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जय श्रीराम से संबोधन की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने कहा कि देश में चुनाव चल रहा है और आपने जो देखा वो आपके सामने है. 2014 से पहले देश में इस देश में क्या होता था, जो 2004 के बाद जन्मे है उनको देश के नागरिक के रूप में वोट देने का अधिकार मिला है. 2014 से पहले देश में भ्रष्ट्राचार होता था. एक से आगे दूसरा और तीसरा भ्रष्टचार होता था.



भ्रष्टाचार मिटाने वाले आकंठ इसी में डूबे 
दिल्ली दिल्लीवालों की है. आज जैसी दिल्ली की हालत हो रही है. जो अन्ना हजारे के साथ भ्रष्टचार को मिटाने आए थे, आज वे भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे हैं. जो कल तक महिलाओं की सुरक्षा की बात करते थे, आज मुख्यमंत्री के घर में हुई घटना से पूरा देश शर्मशार है. जिन लोगों ने देश की आजादी की लड़ाई के लिए सोचा था, उन्होंने खुद के लिए नही बल्कि मां भारती के लिए खुद को समर्पित कर दिया था. जिन्होंने इस देश के विकास के अपने देखे थे, उनके सपनों को कांग्रेस ने नस्त कर दिए.


विदेशी यहां की बातें करते
1984 में दिल्ली में दंगे हुए सिख भाइयों के साथ कत्ले आम किया था. आज देश की जनता को देखना होगा कि क्यों इस देश का विकास कर सकता है. आज हाइवे पर चलते है तो आपको गर्व होता है. लोग पहले विदेश में जाकर आते थे और वहा की बाते करते थे लेकिन आज हमारी बात होती है. देश में दो विचारधारा चल रही है. एक जो तुष्टिकरण और भ्रष्टचार करते है दूसरे राष्ट्रवादी लोग है, जो देश का विकास चाहते हैं. 


जिस तरह से देश में परिवर्तन हुआ हैं, वो आज आप देख रहे हैं. यही सही समय है जब सभी को मिलकर इस देश को आगे बढ़ना है. 1958 में संघर्ष हुआ तब देश आजाद हो सकता था लेकिन उसके बाद देश को 90 साल संघर्ष करना पड़ा. आज मोदीजी ने देश को आगे बढ़ाया है लेकिन अभी बहुत से काम करने बाकी है. आने वाली पीढ़ी का समय आ गया है इसलिए युवाओं को आगे आना होगा. सुषमा स्वराज को बेटी बांसुरी स्वराज हमारे लिए गर्व है और हमे अधिक से अधिक मतों से जिताना है. आज देश के बढ़ती ताकत से तीनों महाशक्तियां भी डरी हुई है. 


इसके बाद सीएम ने कार्यकर्ताओं को दी हिदायत कहा कि अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और पड़ोसियों से मतदान का जरूर आह्वान करना है. पहले मतदान, फिर जलपान.