Rajasthan News: राजस्थान में EO प्रतियोगी परीक्षा 2022 पेपर लीक प्रकरण में SOG ने आज 19 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. पूर्व में गिरफ्तार 17 आरोपियों की 5 दिन की रिमांड अवधि पूरी होने पर और दो आरोपियों को कल गिरफ्तार करने के बाद आज कोर्ट के सामने पेश किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Bikaner News: राष्ट्रीय अश्व अनुसंधान केन्द्र में सिम्पोजियम का आयोजन



SOG ने आरोपियों से और अनुसंधान व पूछताछ करने के लिए 16 आरोपियों की 5 दिन की रिमांड कोर्ट से मांगी, तो वहीं तीन आरोपियों से अनुसंधान पूरा होने पर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजने की मांग की. वहीं बचाव पक्ष की ओर से SOG की ओर से की जा रही 5 दिन की रिमांड अवधि का विरोध किया गया. 


 



साथ ही यह कहा गया कि पूर्व में 5 दिन की रिमांड के दौरान SOG आरोपियों के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं जुटा सकी. दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने 16 आरोपियों को 29 अक्टूबर तक 4 दिन की रिमांड पर एसओजी को सौंपने के आदेश दिए. वहीं तीन आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए. 


 



अब SOG मुख्यालय में चार दिन तक 16 आरोपियों से अलग-अलग चरणों में पूछताछ की जाएगी और यह माना जा रहा है कि पूछताछ में कई बड़े चौंकाने वाले खुलासे होंगे. साथ ही इस पूरे प्रकरण में कई ऐसे चेहरे हैं, जो कि अभी पर्दे के पीछे हैं उन्हें भी SOG जल्द बेनकाब करेगी.