Paper Leak Case: पेपर लीक मामले पर सीएम भजनलाल शर्मा का बयान सामने आया है. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि पेपर लीक में पूर्व सरकार के कुछ चहेते षड्यंत्रकारियों की भूमिका थी. कांग्रेस सरकार ने ठोस कदम नहीं उठाये. सरकार बदली तो निष्पक्षता से कार्रवाई हुई. 63 अपराधियों को जेल भेजा. सरकार–प्रशासन का भय पेपर लीक पर रोक लगाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि  सरकार करीब 45 हज़ार युवाओं को नि:शुल्क कौशल प्रशिक्षण भी देगी. वहीं सीएम ने कहा कि सभी योजनाओं में किसान, मजदूर, महिलाओं और वंचित वर्गों का ध्यान रखते हुए प्रदेश को अग्रिम पंक्ति में लाने का प्रयास करेंगे. राजस्थान को विकसित प्रदेश बनाने की तरफ कदम बढ़ाएंगे.


वहीं सीएम भजनलाल ने एक कार्यक्रम के दौरान गुर्जर समाज को सम्बोधित करते हुए उनके बलिदान और महापुरुषों को याद किया. सीएम ने भगवान देवनारायण को याद करते हुए कहा कि भगवान देवनारायण ने गौसेवा करते हुए गिरिराज धरना की संस्कृति सेवा को बढ़ाने का काम किया. सरकार ने गोकल्याण सेवा आयोग बनाया. 



सीएम ने विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि कई पार्टी आती हैं, समाज के नाम पर वोट मांगती है सपने दिखाती है. उन्होंने वोट लिया लेकिन काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि विश्वास दिलाना चाहूंगा आपके विश्वास को यह सरकार नहीं तोड़ेगी. उन्होंने कहा कि गुर्जर समाज को मेरे से ज्यादा कोई नहीं जानता, आप विश्वास और भरोसे को आगे भी बनाए रखें.