Rajasthan News: राजस्थान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा और पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा सीकर आए.इस बीच सर्किट हाउस में कांग्रेसियों ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया.विधायक राजेंद्र पारीक विधायक हाकिम अली सभापति जीवन खा जिलाध्यक्ष सुनीता गिठाला सहित कांग्रेसी मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर आयोजित की सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए भाजपा पर बड़े हमले बोले प्रभारी ने कहा कि प्रधानमंत्री के परिवारवाद की बात करते हैं केंद्र सरकार ने आमजन के लिए कोई राहत नहीं दी है आज मणिपुर की घटना से पूरा देश शर्मसार है जोधपुर में जो घटना हुई. 


गलत नीतियों से आम जनता त्रस्त


उसमें एबीवीपी के छात्र शामिल थे एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा में सच का कोई स्थान नहीं है, भाजपा की ओर से दिए जा रहे नारे नहीं सहेगा राजस्थान, को लेकर कहां की आज केंद्र सरकार की गलत नीतियों से आम जनता त्रस्त है,


तो वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि प्रदेश प्रभारी रंधावा और हम बालाजी के दर्शन करेंगे.देश में जो हिंसा का माहौल बना है, उसके लिए शांति की प्रार्थना करेंगे. बालाजी महाराज उन्हें सद्बुद्धि दें कि देश में शांति बनी रहे. आज मणिपुर की घटना पर केंद्र सरकार कोई बड़ा कदम नहीं उठा रही है.


ये भी पढ़ें- कौन है राजस्थान की अंजू जो प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई,पति को कैसे अंधेरे में रखा