Rajasthan Paper leak: राजस्थान में बीजेपी की भजनलाल सरकार आते ही पेपर लीक प्रकरण मामले को लेकर कोई ढ़ील बरतने को तैयार नहीं है. राजस्थान में विधानसभा चुनावों में पेपर लीक का मुद्दा सियासी तूफान खड़ा कर दिया था, लिहाजा भजनलाल सरकार इस पूरे मामले में एक के बाद एक बड़े एक्शन हो रहे हैं.


पेपर लीक मामले अबतक 28 आरोपी गिरफ्तार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान SOG पेपर लीक मामले बड़ी कार्रवाई करते हुए अबतक 28 आरोपी को गिरफ्तार किया है. JEN भर्ती परीक्षा 2020 पेपर लीक प्रकरण और वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा 2022 में डमी कैंडिडेट बैठने के मामलों में 2 आरोपी सचिन और रामहंस मीणा को गिरफ्तार किया गया.


JEN भर्ती परीक्षा 2020 में प्रति कंडिडेट 15 लाख में सौदा किया था


JEN भर्ती परीक्षा 2020 में आरोपी सचिन ने पेपर उपलब्ध कराने के नाम पर प्रति अभ्यर्थी से 15 लाख में सौदा किया था. वहीं वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा में आरोपी रामहंस ने 22 लाख में सौदा तय कर अभ्यर्थी के स्थान पर दो डमी अभ्यर्थी बैठाए थे.


आरोपी रामहंस ने 22 लाख में सौदा तय किया था


SOG ने शनिवार को पेपर लीक मामले में एक वांछित आरोपी यशपाल चौधरी को गिरफ्तार किया है. यशपाल कनिष्ठ अभियंता 2020 पेपर लीक प्रकरण में फरार चल रहा था. आरोपी पेपर लीक करने वाली गैंग से परीक्षा से पहले पेपर लेने, गैंग को पेपर बचने के लिए अभ्यर्थी उपलब्ध कराने में मीडिएटर का काम करता था. एसओजी ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. संभावना है कि आरोपी से पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे से होंगे.