Rajasthan Politics : राजस्थान में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद एक बार फिर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. आचार्य प्रमोद ने ट्वीट कर लिखा है कि खुद के लिए फूल और पायलट के लिए कांटे


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जोधपुर में कुछ दिन पहले राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल के तीसरे फेज के काम का शिलान्यास सीएम अशोक गहलोत के हाथों हुआ था. इसके लिए उम्मेद स्टेडियम के गेट को फूलों से सजाया गया था.


जिसका वीडियो देखने के कबाद कांग्रेस के ही नेता आचार्य प्रमोद ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर फिर से निशाना साधा और साफ साफ लिख दिया कि खुद के लिए फूल और पायलट के लिए कांटे.



वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार आचार्य प्रमोद  सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर चुके हैं. 25 सिंतबर के बाद अभी तक जहां पायलट गुट कभी कभी दबी जुबान में अपनी इच्छा जाहिर करता रहा है. वहीं आचार्य प्रमोद हमेशा मुखर होकर पायलट का समर्थन दिखे हैं.


प्रियंका गांधी के नजदीकी माने जाने वाले आचार्य प्रमोद ने तो पंजाब की तर्ज पर राजस्थान में सीएम बदलने की मांग भी की थी. आचार्य प्रमोद कृष्णम ये भी कह चुके है कि मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाओं की बात कर रहा हूं. राजस्थान के कार्यकर्ताओं का भी यही मानना है कि  पायलट के साथ नाइंसाफी हुई है. जिसके बाद सचिन पायलट ने नेतृत्व का आश्वासन मान कर काम किया. 


Rajasthan Politics : क्या बीजेपी में बचा है वसुंधरा राजे के लिए कोई कॉम्पटीशन ?