Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा के प्रदेश प्रभारी डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल आज जयपुर पहुंचे. राधामोहन दास अग्रवाल दोपहर में एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट से दिल्ली से जयपुर पहुंचे. जयपुर एयरपोर्ट पर भाजपा सत्कार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इस मौके पर मीडिया से बातचीत में अग्रवाल ने कहा कि वे संगठन की बैठक लेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Pratapgarh Crime: घर से लापता हुई नाबालिग का एक हफ्ते बाद मिला शव



उपचुनाव को लेकर भी बैठकें होंगी. उपचुनाव वाली सीटों पर प्रत्याशियों के चयन का फैसला किसी एक व्यक्ति द्वारा नहीं, बल्कि पूरी प्रक्रिया के तहत किया जाएगा. कांग्रेस के उपचुनाव में जीत के दावों पर बोले कि ये हरियाणा में भी जीत के दावे करते थे. कहते थे बीजेपी को हरियाणा में 20 सीट भी मिल जाएं तो नाम बदल देना, लेकिन हुआ क्या. 


 



ये AC कमरों में बैठकर जीत के ख्वाब देखते हैं. पूर्व CM अशोक गहलोत के सरकार सही नहीं चलने की टिप्पणी पर राधामोहन दास अग्रवाल ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री 2023 के चुनाव में खुद यह अंदाजा नहीं लगा सके कि उनकी इतनी बुरी तरह हार होने वाली है. क्या मंत्री किरोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे का प्रकरण सुलझेगा. सवाल पर राधामोहन दास अग्रवाल बोले कि मुझे किरोड़ी लाला मीणा के इस्तीफे की जानकारी नहीं है.


 



राज्य कर्मचारियों को सरकार का दिवाली गिफ्ट. राज्य कर्मचारियों को बोनस देने का फैसला हुआ. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने  बोनस के प्रस्ताव का अनुमोदन किया. प्रदेश के 6 लाख कर्मचारी लाभान्वित होंगे. 4800 और उससे कम ग्रेड-पे वाले कर्मचारियों को बोनस मिलेगा. 7000 का अधिकतम बोनस देने का प्रस्ताव मंजूर हुआ.