Govind Singh Dotasra targeted BJP and Madan Dilawar : विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने संकेत दिए हैं कि पार्टी गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगी. राजस्थान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उपचुनाव को लेकर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि पांचों सीटें INDIA अलायंस की सीटें हैं. साथ ही डोटासरा ने पांचों सीटें जीतने का दावा भी किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार और केंद्र की NDA की सरकार की गलत नीतियों को जनता के बीच लेकर जाएंगे. 


वहीं उन्होंने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar)पर निशाना साधते हुए कहा,'' 14 मुकदमे जिस व्यक्ति पर हों, आपराधिक रिकॉर्ड जिसका हो कायदे से तो उनके खिलाफ हिस्ट्रीशीट खुलनी चाहिए. हाईकोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे ले रखा है.कांग्रेस पार्टी की तरफ से  प्रयास करूंगा कि हाईकोर्ट जल्द सुनवाई करके स्टे को हटाया जाए. जिससे वो जेल की सलाखों के पीछे हों. ऐसे आदमी को शिक्षा मंत्री बनाकर RSS और BJP ने मानसिकता का परिचय दिया है कि हम किस तरह के लोगों से शासन करना चाहते हैं.''


राजस्थान की 5 सीटों पर होगा उपचुनाव


बता दें कि इस बार का लोकसभा चुनाव 5 विधायकों ने लड़ा था. लोकसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल, हरीश मीणा, राजकुमार रोत, मुरारी लाल मीणा, बृजेंद्र ओला की जीत हुई. हनुमान बेनीवाल खींवसर से, हरीश मीणा देवली से,  राजकुमार रोत चौरासी से, मुरारी लाल मीणा दौसा से और झुंझुनूं  से बृजेंद्र ओला अब जनता की आवाज लोकसभा में पहुंचाएंगे.