Rajasthan Politics:राजस्थान के नागौर से नव निर्वाचित सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपने विधायक पद से त्याग पत्र देने से पहले विधायक कोष से विकास कार्यों हेतु मिलने वाली पांच करोड़ की राशि की स्वीकृति एक ही दिन में जारी कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बेनीवाल ने सांसद बनते ही स्वीकृत
बेनीवाल ने विकास कार्यों की स्वीकृति जारी करने से पहले खींवसर क्षेत्र के लोगो के लिए विशेष जन सुनवाई करके ग्राम पंचायत वार संवाद किया और उसके बाद विकास कार्यों की स्वीकृति जारी की. 





पांच करोड़ की राशि स्वीकृत
बेनीवाल ने मुख्य रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में सामुदायिक भवन,अंबेडकर भवन, सीसी ब्लॉक, गौशालाओं में विकास कार्य,सरकारी स्कूलों में कक्षा -कक्षों,चार दिवारी, गांवो में हाई मास्क लाइट्स,ग्रेवल सड़को, पानी की पाइप लाइनों ,चौराहे बनाने,विद्युतीकरण के कार्य तथा सरकारी स्कूलों में मुख्य द्वार बनाने जैसे महत्वपूर्ण विभिन्न कार्यों हेतु स्वीकृति जारी की. 



विधायक पद छोड़ा
दरअसल, राजस्थान लोकसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल  ने नागौर सीट से जीत दर्ज की है,जिसके बाद उन्होंने अपना विधायक पद छोड़ना था, लेकिन हनुमान बेनीवाल ने पद छोड़ने से पहले विधायक कोष से विकास कार्यों के लिए पांच करोड़ की राशि की स्वीकृति कर जारी की है. हनुमान बेनीवाल खींवसर विधानसभा से विधायक रहते हुए, लोकसभा चुनाव लड़ा था,जिसमें उन्हें जीत मिली थी.



यह भी पढ़ें:परिवार के साथ दरगाह जियारत करने आई नाबालिग के साथ दरिंदगी! स्टेशन यार्ड के डिब्बे...


यह भी पढ़ें:आधी रात में दोस्तों संग घूम रहा था मॉडलिंग करने वाला युवक, लोगों ने बदमाश समझ....