Jaipur news: विधायक बालमुकुंद आचार्य का धार्मिक मामले को लेकर दिया गया बयान सुभाष चौक में बवाल खड़ा कर दिया. बाबा के बयान से नाराज छात्राओं ने विरोध-प्रदर्शन किया. हालांकि अब हवामहल विधायक MLA बालमुकुंद आचार्य ने इस मामले पर सफाई दी है.


बाबा के खिलाफ नारे लग गए


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य आज अपनी विधानसभा क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल के वार्षिक उत्सव के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे.यहां विधायक बालमुकुंद आचार्य का धार्मिक मामले को लेकर दिया गया बयान सुभाष चौक में बवाल खड़ाकर दिया. छात्राओं ने नाराजगी दिखाई. सुभाष चौक पर बाबा के खिलाफ नारे लग गए. 


MLA बालमुकुंद आचार्य भी अपना पक्ष रखा


इस मामले के कुछ देर बाद विधायक बालमुकुंद आचार्य भी अपना पक्ष रखा है. मामले पर सफाई दी है. भाजपा विधायक बाल मुकुंदाचार्य  प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राम मेरे भगवान, मेरे आदर्श, हर काम की शुरूआत करता हूं, उनके नाम से,इस पर किसी को नहीं होनी चाहिए आपत्ति.


विद्यालय में दो तरह की ड्रेसकोड हैं क्या?


हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि- विद्यालय की प्रिंसीपल से पूछा था, मैंने कि विद्यालय में दो तरह की ड्रेसकोड हैं क्या? मुझे दो तरह का माहौल नजर आया,हिजाब में और बिना हिजाब के.


क्या गलत है ये?


हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य बोले कि कल को हमारे बच्चे भी लहंगा चुन्नी या अलग-अलग कलरफुल ड्रेसकॉड में आएंगे तो स्कूल में कैसे चलेगा?लेकिन कुछ लोगों को राजनीति करनी होती है,वो बाज नहीं आते.बोले- सरकारी स्कूल का होता है एक तय ड्रेसकोड,वैसे ही होना चाहिए.बोले -बच्चियों को भारत माता की जय बोलने को कहा गया,क्या गलत है ये? क्या सरस्वती मां की जय बोलना गलत है? स्कूल के ड्रेसकोड के हिसाब से आना चाहिए.


ये भी पढ़ें- MLA बालमुकुंद आचार्य पर फूटा छात्राओं का गुस्सा, सुभाष चौक पर लगे बाबा माफी मांगेगा..के नारे