Rajasthan Weather Update: मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. दो दिन राजस्थान के कई इलाकों में बारिश नहीं हुई. मौसम विभाग ने ताजा अपडेट जारी करते हुए राजस्थान के कई इलाकों में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान में मौसम का ताजा अपडेट


मौसम विभाग की माने तो जयपुर, भीलवाड़ा, करौली, धौलपुर, सवाई माधोपुर, दौसा, अलवर, भरतपुर, टोंक, बूंदी , बारां, चित्तौड़गढ़ जिलों में कहीं कहीं बादल गरजने के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. बारिश की वजह से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है.



राजस्थान में बारिश को लेकर अपडेट


इसके अलावा, दौसा,झुंझुनूं, सीकर के साथ कुछ अन्य जिलों में बादल गरजने के साथ हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान लगाया गया है.


मौसम विभाग की चेतावनी


मौसम विभाग की माने तो इस वजह से हल्की और ढीली बंधी वस्तुओं का नुकसान हो सकता है.मौसम विभाग का सुझाव है कि इस दौरान सुरक्षित स्थानों पर रहें.पेड़ों के नीचे बैठने से बचें. साथ ही मौसम खराब होने पर घर से बाहर निकलने से बचें.जानकारी के मुताबिक राजस्थान में इसके अलावा भी कई इलाकों में मेघगर्जन के साथ बारिश हो सकती है.


राजस्थान में कई इलाकों में मौसम सुहावना है. वहीं राजस्थान के पूर्वी हिस्सों में कुछ जगहों पर बरसात हुई. इसके अलावा पश्चिमी इलाकों में भी हल्की बरसात होने से लोगों को गर्मी से राहत है. पिछले दिनों  की बात करें तो धौलपुर में मूसलाधार बारिश और बांसवाड़ा में भारी बारिश दर्ज हुई. 


ये भी पढ़ें


कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 


रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!


छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त