Zodiac Sign : वैदिक ज्योतिष के अनुसार 22 अप्रैल 2023 को  बृहस्पति  मेष राशि में आएंगे. 13 महीनों में एक बार राशि बदलने वाले देवगुरु बृहस्पति राशि बदलने वाले हैं. ये परिवर्तन अप्रैल के आखिर में होगा और फिर तीन राशियों के लोगों के लिए सब बदल जाएगा. भाग्य का पूरा साथ इन तीनों राशियों के जातकों को मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन तीनों राशियों के जातकों के कुंडली में गजलक्ष्मी राजयोग बन जाएगा जिसका असर आर्थिक पक्ष की मजबूती से दिखेगा. साथ ही आय के साधन स्वाभाविक रूप से बढ़ जाएंगे. तो जानते हैं कि वो कौन सी राशियां है जो लकी साबित होने वाली है.


मेष 
मेष राशि वालों की कुंडली में लग्न भाव में गजलक्ष्मी राजयोग बनेगा . जो आर्थिक रूप से आपको मजबूती देगा. पैसा कमाने के बेहतरीन मौके आपके इंतजार में हैं. बस मौके को हाथ से ना जानें दें. अगर आप नौकरीपेशा हैं तो प्रमोशन और इंक्रीमेंट हो सकता है.साथ ही आपके भाग्य में वृद्धि होगी.


धनु 
धनु राशि वालों के लिए ये समय बेहतरीन रहने वाला है. नई नौकरी का बढ़िया प्रस्ताव आ सकता है. यहीं नहीं आपकी आय में भी बढ़ोत्तरी होगी. अगर कोई प्रोपर्टी खरीदना चाहते हैं तो वो भी खरीद सकते हैं. बिजनेस के लिए बनी योजनाओं अब जमीन पर उतरेंगी. इस सुनहरे मौके को हाथ से ना जानें दे. 


मिथुन 
सभी रुके काम बनने लगेंगे यही नहीं किसी को उधार दिया था या कहीं पैसा रूका था तो फिर अब वो वापस मिल जाएगा. बिजनेस करने वालों को मोटा मुनाफा होगा. लाभ के कई मौके मिलेंगे. सारे काम आसानी से बनते दिख सकेंगे. 


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी ZeeMedia पुष्टि नहीं करता है)