Jaipur News: चांदी की टकसाल पर रामप्रसाद मीणा का तीसरे दिन भी शव नहीं उठाया गया. मृतक रामप्रसाद मीणा के परिजन और सांसद डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा रामप्रसाद मीणा का शव को लेकर तीन दिन से धरने पर बैठे हैं और एफआईआर में दर्ज नामजद आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग के साथ सहायता पैकेज देने, परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की फटकार के बाद नगर निगम हैरिटेज प्रशासन ने 12 घंटे लगातार बुलडोजर चलाकर रामप्रसाद मीणा के आवास के पास बनी अवैध इमारत को जमींदोज कर दिया लेकिन मृतक रामप्रसाद मीणा के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए अब भी सांसद किरोड़ी लाल मीणा सहित कई समाज के लोग धरने पर बैठे हैं.


यह भी पढ़ें- जयपुर में रामप्रताप मीणा की मौत का मामला, 4 और वीडियो आए सामने, धरने पर बैठे किरोड़ीलाल मीणा के भाई


 


सभी ने साफ किया है कि जब तक मांगों को पूरा नहीं किया जाता है, तब तक धरना जारी रहेगा. परिजन शव लेकर उसी ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस के सामने लेकर बैठे हैं जहां रामप्रसाद मीणा ने सुसाइड किया था.


क्या कहना है राज्यसभा सांसद किरोड़ी मीणा का
राज्यसभा सांसद किरोड़ी मीणा ने साफ कर दिया है कि परिवारजन जब तक चाहेंगे, धरना जारी रहेगा. हमने जो मांगें रखी हैं, सरकार उनको पूरा करे. रामप्रसाद ने वीडियो में मुझसे न्याय की उम्मीद लगाई थी इसलिए परिवार के साथ डटा रहूंगा.


यह भी पढ़ें- आंदोलन की राह पर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ, महंगाई राहत कैंप पर संकट के बादल


 


क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि राजामल का तालाब में रहने वाले रामप्रसाद ने आत्महत्या कर ली थी. उसने एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें कैबिनेट मंत्री महेश जोशी सहित कुछ लोगों पर उनके मकान का निर्माण नहीं करने देने के आरोप लगाए थे. रामप्रसाद के आत्महत्या करने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूरे मामले पर नाराजगी जताई और निगम प्रशासन को हाथों हाथ मृतक रामप्रसाद मीणा के मकान के पास बन रही होटल को तोड़ने के निर्देश दिए थे.