REET Mains 2022: राजस्थान थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती लेवल एक और लेवल दो के एक्जाम 25 फरवरी से शुरू हो रहे हैं, पर इसकी नई गाइडलाइन क्या है एक्जाम देने से पहले इसे जानना भी जरूरी है, नहीं तो दिक्कत हो सकती है. इस बार रीट मेंस का एक्जाम देने वाले उम्मीदवारों को परीक्षा शुरू होने से डेढ़ घंटे पहले परीक्षा केंद्र पहुंचना होगा. परीक्षा केंद्र का गेट परीक्षा शुरू होने के एक घंटे पहले बंद हो जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि रीट मेंस 2022 की परीक्षा के दौरान उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में पूरी बाजू की शर्ट, टी-शर्ट या कुर्ता पहनने की अनुमति नहीं है, इस बात का ध्यान रखें. RSMSSB ने बीते दिन एडमिट कार्ड भी जारी किए हैं. यदि अभी तक आपने एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं किए हैं तो आधिकारिक वेबसाइट - rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.


इन डॉक्यूमेंट्स को न करें मिस
राजस्थान थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती 2022 के उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर रीट मेंस 2022 एडमिट कार्ड के अलावा अपने साथ एक वेलिड फोटो आईडी प्रूफ जैसे - पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर आईडी, पासपोर्ट और आधार कार्ड परीक्षा केंद्र पर लेकर जाना होगा. अपने साथ 2.5 सेमी x 2.5 सेमी साइज की एक कलर फोटो और एक नीला बॉल पॉइंट पेन भी लेकर जाना होगा.


ये है आपका निर्धारित ड्रेस कोड
राजस्थान थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती  2022 के लिए जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार, उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में पूरी बाजू की शर्ट, टी-शर्ट या कुर्ता पहनने की अनुमति नहीं है. बड़े बटन या ब्रोच वाले किसी भी एक्सेसरी या कपड़ों की अनुमति भी नहीं है. इसके अलावा घड़ी, धूप का चश्मा, शॉल, टोपी, बेल्ट, मोजे, ऊंची एड़ी की सैंडल, हेयर पिन, हेयर बैंड, स्कार्फ जैसे सहायक उपकरण भी परीक्षा केंद्र पर लाना मना है.


रीट मेंस 2022 की परीक्षा 25 फरवरी से 1 मार्च तक दो शिफ्टों में आयोजित की जाएगी. मॉर्निंग शिफ्ट सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12 बजे तक, जबकि दोपहर की शिफ्ट दोपहर 3 बजे से शाम 5:30 बजे तक होगी.