REET Mains Result 2023: राजस्थान में रीट थर्ड ग्रेड के एक्जाम होने के बाद सबको रीट मेंस के रिजल्ट का इंतजार है. क्या आप जानते हैं कि रीट मेंस का रिजल्ट कब तक आएगा.आपको बता दें ट्विटर पर राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने एक बड़ा बयान ट्वीट करके दिया है. उनके बयान के अनुसार राजस्थान में हुए 48000 पदों के लिए थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम 15 अप्रैल तक आ  सकता है. 





COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि अभी तक राजस्थान में हुई रीट थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी इस मामले में सामने नहीं आई है. लेकिन जानकारों की मानें तो उपेंद्र यादव ने यदि ऐसा ट्वीट किया है तो ये सही हो सकता है. क्योंकि बीते दिन रीट की आंसर की जारी होने से पहले यादव ने राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन के  साथ बैठक की थी. जिसमें उन्होंने कई अहम जानकारी साझा की थी.


रीट थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा की आंसर-की जारी


राजस्थान में रीट थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा की आंसर-की (Rajasthan 3rd Grade Teacher Exam Answer Key) जारी कर दी गई है. रीट थर्ड ग्रेड के एक्जाम दे चुके कैंडिडेट्स rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर आंसर की देख सकते हैं. यहां से रीट की आंसर की डाउनलोड भी कर सकते हैं.


ये भी पढ़ें- REET Mains Answer Key : राजस्थान REET 3rd ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा की आंसर-की जारी, यहां से करें डाउनलोड