Sukhdev Singh Gogamedi, Karni Sena : श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपी फरार शूटर रोहित सिंह और नितिन फौजी पर पांच-पांच लाख रुपए के इनाम की घोषणा की गई है. बता दें, कि यह इनाम शूटर्स को गिरफ्तार करने वाले, गिरफ्तार करवाने वाले या सही सूचना देने वाले को मिलेगा. इनाम की घोषणा ADG क्राइम दिनेश एमएन ने की है. बताया जा रहा है, कि इसके लिए पुलिस मुख्यालय के एडीजी क्राइम कार्यालय से ऑर्डर भी जारी किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आश्वासन देकर समाप्त करवा है प्रदर्शन 


बता दें, कि श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद करणी सेवा और राजपूत समाज की ओर से किया जा रहे विरोध प्रदर्शन को प्रशासन ने मांगे मानने का आश्वासन देकर समाप्त करवा दिया है. लेकिन दोनों शूटर्स को गिरफ्तार करना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बना हुआ है. तकरीबन 2 दिन तक मेट्रो मास अस्पताल के बाहर शिप्रापथ पर जाम रहा, जिसके चलते आमजन को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि प्रशासन से विभिन्न मांगों पर बनी सहमति के बाद प्रदर्शन समाप्त होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है.


पुलिस के लिए सिरदर्दी बने शुटर


सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद अब दोनों शूटर्स रोहित और नितिन तक पहुंचाना राजस्थान पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती और नाक का सवाल बन चुका है. पुलिस के आला अधिकारी विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटे हैं, और एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के सुपरविजन में SIT लगातार दिन-रात काम कर रही है. दोनों शूटर्स को पकड़ने के लिए ही अब 5-5 लाख के इनाम की घोषणा की गई है.


नहीं थम रहा लोगों का आक्रोश


आनंदपाल एनकाउंटर और पपला गुर्जर को दबोचने में काम करने वाली टीम को दोनों शूटर्स को गिरफ्तार करने के लिए लगाया गया है. मेट्रो मास के बाहर का वह रास्ता जहां दो दिन केवल आक्रोशित लोग दिखाई दे रहे थे, वहां अब यातायात सामान्य हो गया है,लेकिन समाज के लोगों का आक्रोश अभी थमा नहीं है.