Rohingya in Rajasthan:  राजस्थान में रोहिंग्या डटे हुए हैं. 14 सालों से जयपुर के कानोत में अवैध रुप से रह रहे हैं. आखिर इतने दिनों तक इनकी पूछताछ क्यों नहीं की गई.  14 साल से अवैध रूप से जयपुर के कानोता में रह रहे रोहिंग्या परिवार के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है. एसीपी बस्सी मेघचंद मीणा की ओर से एफआईआर दर्ज करवाई गई है. रोहिंग्या अब्दुल गफूर ने फर्जी दस्तावेजों के आधार पर बनवाया था. भारतीय पासपोर्ट जांच में दस्तावेज फर्जी पाए जाने पर निरस्त किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 पासपोर्ट रोहिंग्या अब्दुल गफूर अपनी मां, पत्नी और दो बेटियों के साथ आगरा रोड स्थित न्यू बगराना कॉलोनी में कर रहा निवास पुलिस ने अब्दुल गफूर, गुलबहर, हुमो बेगम, सफा और मरवा के खिलाफ पासपोर्ट अधिनियम सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है.


 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज 
कानोता थाना इलाके में शुक्रवार को कुएं में ऋषि राज मीणा नामक युवक का शव मिलने का मामला मृतक के रिश्तेदार ने करवाया राजेश, वीरू, विजय सहित 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज शराब पा​र्टी करने के बाद मारपीट कर ऋषि को कुएं में फेंक हत्या करने के लगाए आरोप कानोता थानाधिकारी मुकेश कुमार मामले की जांच कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- क्या सूदखोरी और ब्याज खोरी बनी मौत की वजह? आखिर क्यों तंगी में युवक ने उठाया ये जानलेवा स्टेप!