Candidates travel free in rajasthan Roadways : राजस्थान रोडवेज प्रशासन ने परीक्षार्थियों के लिए बड़ी सुविधा दी है. 7 जनवरी को आयोजित होने वाली सहायक आचार्य, पुस्तकालयाध्यक्ष एवं शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक परीक्षा के परीक्षार्थियों को रोडवेज की बसों में नि:शुल्क यात्रा की सुविधा मिल सकेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोडवेज की साधारण एवं एक्सप्रेस बसों में निःशुल्क यात्रा सुविधा मिलेगी. रोडवेज के प्रबंध निदेशक नथमल डिडेल ने इस सम्बंध में व्यवस्था सुचारू रखने के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं. रोडवेज एमडी ने बताया कि सभी मुख्य प्रबन्धकों को प्रतियोगी परीक्षा में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए सभी इंतजाम करने को कहा है.


परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने के लिए जरूरत के मुताबिक स्थाई-अस्थाई बस स्टैंड, अतिरिक्त बसों की व्यवस्था, बसों के मेन्टीनेन्स, बुकिंग विंडो एवं चालक-परिचालकों की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. परीक्षार्थियों को निःशुल्क यात्रा सुविधा का लाभ लेने के लिए प्रवेश पत्र के साथ फोटो युक्त आईडी रखनी होगी.


परीक्षा से एक दिन पहले और एक दिन बाद तक यात्रा सुविधा मिल सकेगी. डिडेल ने बताया कि 1 से 3 जनवरी के बीच जाम और प्रदर्शन के कारण रद्द हुई बसों के यात्रियों का रिफंड भी प्रोसेस करने के लिए निर्देश दिए हैं.