Rpsc Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक मामले को लेकर राजस्थान की देश भर में भद्द पिटी थी. शाख पर बट्टा लगा था. एक के बाद एक पेपर लीक के लिए राजस्थान देशभर में बदनाम हुआ.बीते दिन एसओजी की टीम ने इस मामले पर कड़ी कार्रवाई की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कड़े सुरक्षा इंतजाम के बीच एसओजी की टीम जयपुर से उदयपुर पहुंची मोस्ट वांटेड आरोपी अनिल उर्फ शेरसिंह मीणा को लेकर.आरोपी शोरसिंह मीणा की शुक्रवार को जज के आवास पर पेशी हुई.उसकी रिमांड 17 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है.


मिली जानकारी के अनुसार बता दें की रिमांड खत्म होने के बाद वापस उदयपुर कोर्ट में पेश किया जाएगा.रिमांड के आदेश के बाद एसओजी की टीम उदयपुर से जयपुर के लिए आरोपी को लेकर रवाना हो गई.


ये भी पढ़ें- आरपीएससी अजमेर पहुंचे उपेन यादव, रिजल्ट को लेकर सचिव को सौंपा ज्ञापन


इस दौरान आरपीएससी सीनियर टीचर भर्ती पेपर लीक मामले से जुड़े विषयों पर टीम पूछताछ करेगी.इस दौरान कई नए खुलासे हो सकते हैं. कुछ और नए नाम पेपर लीक से जुड़े सामने आ सकते हैं.


गहलोत सरकार ने 1 लाख का घोषित किया था इनाम
आरपीएससी सीनियर टीचर एग्जाम के पेपर लीक से जुड़ा मोस्ट वांटेड आरोपी अनिल उर्फ शेरसिंह मीणा पर अशोक गहलोत सरकार ने एक लाख रुपए की इनाम घोषित किया हुआ था. आरोपी महंगे शौख भी रखता था. उड़ीसा में फरारी काट रहा था. 


ये भी पढ़ें-Rajasthan paper Leak: राजस्थान में यहां फिर से पेपर लीक! एग्जाम के 15 मिनट पहले ही सोशल मीडिया पर आ गए पेपर


 फिलहाल भूपेंद्र अजमेर की हाईसेक्युरिटी जेल में बंद है. भूपेंद्र ने पूछताछ के दौरान शेरसिंह से चार पेपर खरीदने की बात का खुलासा किया था.पुलिस और एसओजी की टीम ने शेरसिंह मीणा को उड़ीसा से गिरफ्तार किया गया.आरोपी शेरसिंह की कई दिनों से तलाश थी. कई जगह दबिश भी दी गई. लेकिन आखिर कार पुलिस के हाथ सफलता हाथ लगी.


ये भी पढ़ें- RPSC Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक का मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण गिरफ्तार, अहमदाबाद से फ्लाइट लेकर आ रहा था बेंगलुरु