Sachin Pilot : सचिन पायलट के जयपुर में किये गये अनशन का असर दिल्ली तक दिखा. राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी रंधावा ने आलाकमान से बात की. आलाकमान के बुलावे पर अनशन करने के बाद सचिन पायलट उसी रात दिल्ली भी पहुंचे और कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल से बात की और फिर प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से मुलाकात भी की. कल दिल्ली में कई बैठकें हुई लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माना जा रहा है कि सचिन पायलट भी पीछे हटने को तैयार नहीं है. सचिन पायलट के अनशन को लेकर रंधावा की चेतावनी को भी दरकिनार कर दिया था. जिसे पार्टी विरोधी बताया गया था और एक्शन लेने की बात कहीं गयी थी. लेकिन ऐसा कोई एक्शन होता नहीं दिख रहा है.


फिलहाल सचिन पायलट अब 17 अप्रैल को दो बड़े कार्यक्रमों में शिरकत करने वाले हैं. जयपुर के शाहपुरा में परमानंद धाम के कार्यक्रम में पायलट पहुंचेगे और फिर झुंझुनूं के खतड़ी में शहीद श्योराम की मूर्ति का अनावरण होगा.


राजस्थान कांग्रेस में जारी इस सियासी गहमागहमी के बीच फिलहाल सचिन पायलट दिल्ली में ही हैं. देर रात कमलनाथ और केसी वेणुगोपोल से उनकी मुलाकात हुई है. दोनों के सामने पायलट अपना पक्ष रख चुके हैं. आज देर रात तक सचिन पायलट जयपुर आ सकते हैं.