Sachin Pilot Reached Ashok Gehlot Minister: सचिन पायलट की मंत्री प्रताप सिंह से हुई लंबी मुलाकात हुई है. सोमवार रात प्रताप सिंह के आवास पर सचिन पायलट पहुंचे थे. करीब डेढ़ घंटा प्रताप सिंह के आवास पर सचिन पायलट ठहरे. राजस्थान के सियासी हालातों के मद्देनजर इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. लंबे वक्त के बाद दोनों नेता साथ में बैठे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सचिन पायलट मेरे घर आए तो कोई भजन कीर्तन नहीं हुआ है- मंत्री प्रताप सिंह
लंबी वक्त तक सचिन पायलट से मुलाकात पर मंत्री प्रताप सिंह ने कहा कि, ''सचिन पायलट मेरे घर आए तो कोई भजन कीर्तन नहीं हुआ है. सभी तरह की चर्चाएं हुई है. हम विधानसभा में एक ही टेबल पर बैठते हैं. वह मेरे घर आए गए. इसमें कोई नहीं बात नहीं है. सचिन पायलट आए हैं तो जाहिर सी बात है कोई भजन कीर्तन तो करेंगे नहीं. सारी बातें हुई है, सब बातें हुई है. वह मैं बता नहीं सकता हूं''. मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने भी सचिन पायलट से उनके आवास पर मुलाकात की है. मंत्रियों-विधायकों से मुलाकात के बाद सचिन पायलट के  दिल्ली जानें की अटकले सामने आ रही है.


खाचरियावास गहलोत गुट के नेता माने जाते
सचिन पायलट और प्रताप सिंह खाचरियावास के मुलाकात की खबर जैसे ही सामने आई , उसके बाद मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास मुख्यमंत्री से सीएमओ में मुलाकात कर रहे हैं. आपको बता दें मंत्री खाचरियावास गहलोत गुट के माने जाते हैं.


ये भी पढ़ें- जनवरी में राजस्थान का बजट हो सकता है पेश, CM गहलोत के बयानों से आया बड़ा संकेत


कांग्रेस विधायक दल की बैठक का बहिष्कार किया था
गौरतलब है कि पिछले रविवार को गहलोत कैंप के विधायकों ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक का बहिष्कार कर दिया था. कांग्रेस के दोनों पर्यवेक्षक अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे को बिना बैठक किए ही दिल्ली लौटना पड़ा था. खाचरियावास ने खुलकर कहा था कि पायलट हमें कतई मंजूर नहीं है. मंत्री खाचरियावास, धारीवाल और महेश जोशी गहलोत कैंप माने जाते हैं. हालांकि, पायलट से मिलने के बाद सीएम गहलोत संग भी मंत्री खाचरियावास की बातचीत हुई है.