जयपुर: अखिल राजस्थान अनुसूचित जाति जनजाति पिछडी जाति अधिकारी कर्मचारी संयुक्त महासंघ के सामरिया दुबारा निर्विरोध प्रदेशाध्यक्ष चुने गए. एससी-एसटी कर्मचारी महासंघ कि प्रदेश कार्यकारणी/जिला अध्यक्षों/ब्लॉक अध्यक्षों एवं विभाग अध्यक्षों की प्रदेश स्तरीय संयुक्त बैठक जयपुर में प्रदेश कार्यालय में आयोजित हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक में तीन साल में किए कार्यो पर समीक्षा और विस्तार से चर्चा हुई. प्रदेश कार्यकारिणी के चुनाव भी सम्पन्न कराए गए, जिसमें चुनाव समिति के अध्यक्ष विकास मीणा, सहायक निदेशक के समक्ष सभी जिलों से मौजूद जिलाध्यक्ष व जिला प्रतिनिधियों ने अशोक सामरिया के संगठन में कार्य देखते हुए पुन: प्रदेशाध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव रखकर समर्थन किया.


 सेवारत अधिकारी कर्मचारियों का है संगठन


अशोक सामरिया ने धर्मपाल मीणा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, रविशंकर बंजारा महासचिव, मुकेश मीणा को कोषाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया.महासंघ आरक्षित वर्ग के सेवारत अधिकारी कर्मचारियों का एक मात्र संगठन है. महासंघ आरक्षित वर्ग के अधिकारी कर्मचारियों के संविधानिक अधिकारों की रक्षा के लिए वर्षों से कार्य करता रहा है. सरकार से मिलकर पदोन्नती, बैकलाॅग सम्बन्धित अन्य सभी समस्याओं का निस्तारण कराया जाएगा. प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार कर सक्रिय सदस्यों को जोड़ा जाएगा.