Karanpur Election Result, CM Bhajan lal News : राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले की करणपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में बीजेपी को जोर का झटका लगा है. करणपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रुपिंदर सिंह कुन्नर ने बीजेपी प्रत्याशी एवं राज्य सरकार के मंत्री सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को 11,283 वोटों से हरा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस हार के बाद सीएम भजन लाल शर्मा ने एक्स पर पोस्ट किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके भजन लाल ने लिखा कि करणपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी जी ने जनादेश को सहर्ष स्वीकार करते हुए मंत्री पद से त्यागपत्र दिया. आप पुनः करणपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों मे समर्पित रहेंगे.



बता दें कि राजस्थान में गंगानगर की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस की जीत हुई है. इसके साथ बीजेपी प्रत्याशी की करारी हार हुई है. कांग्रेस के रुपिंदर सिंह कुन्नर ने जीत दर्ज की है.


बीजेपी प्रत्याशी और मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को हार मिली है. वहीं पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी की हार पर तंज भी कसा है. उन्होंने एक्स पर लिखा श्रीकरणपुर में कांग्रेस प्रत्याशी श्री रुपिन्दर सिंह कुन्नर को जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. यह जीत स्व. गुरमीत सिंह कुन्नर के जनसेवा कार्यों को समर्पित है. श्रीकरणपुर की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के अभिमान को हराया है. चुनाव के बीच प्रत्याशी को मंत्री बनाकर आचार संहिता और नैतिकता की धज्जियां उड़ाने वाली भाजपा को जनता ने सबक सिखाया है.