Rajasthan News: जयपुर से बड़ी खबर सामने आई है. जयपुर शहर की दीवारों पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए. विधायक बालमुकुंद आचार्य ने इस घटना पर आक्रोश जताया. जयपुर के चौड़ा रास्ता में बैंक वाली गली के बाहर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि जयपुर के चौड़ा रास्ता से गुजरते समय बालमुकुंद आचार्य की पाकिस्तान जिंदाबाद लिखे गए नारों की दीवारों पर नजर गई. इन दीवारों पर चार पांच जगह इस प्रकार के नारे लिखे गए. मामले को लेकर विधायक बालमुकुंद आचार्य ने आरोपी को तुरंत पकड़ने की मांग की. मामले को लेकर बैंक के पास लगे कैमरों से को पुलिस खंगाल रही है.


जयपुर के चौड़ा रास्ता पर लिखे गए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे


मामले को लेकर विधायक आचार्य का कहना है कि पूरे एरिया में सीसीटीवी लगें हैं. जल्द ही पता लग जाएगा कि पाकिस्तान जिंदाबाद जैसे भारत विरोधी नारे जयपुर में किसने लिखे हैं. उन्होंने कहा कि ये शरारत किसी सिरफिरे की भी हो सकती है. विधायक ने कहा कि उन्होंने मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों को फोन कर सूचना दे दी है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा होगा.


विधायक बालमुकुंद आचार्य को मिली धमकी


वहीं दूसरी ओर विधायक बालमुकुंद आचार्य को धमकी दी गई है. धमकी में उनको जयपुर शहर के क्षेत्र विशेषों में नहीं आने को लेकर चेतावनी दी गई है. इतना ही नहीं भगवाधारी की जगह अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है. संबोधित सूत्रों की माने तो धमकी देने वाले शख्स का नाम समुदाय विशेष से जुड़ा है.  इसके साथ ही विधायक को गलियां भी दी गई हैं.