Jaipur: बिल्डर्स पर श्रमिकों के कल्याण के लिए लगाए जाने वाले सेस टैक्स जमा नहीं हो रहे,जिस कारण श्रमिकों की 13 से ज्यादा योजनाएं प्रभावित हो रही हैं लेकिन अब सरकार जल्द ही ऐसे बिल्डर्स पर कार्रवाई करेगी,जो समय से सेस टैक्स नहीं चुकाते.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रम विभाग में श्रम सलाहकार समिति और श्रम कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष जगदीश श्रीमाली पदभार संभालते ही बड़ा बयान दिया है.उन्होने कहा है कि सेस टैक्स नहीं चुकाने वाले बिल्डर्स पर कार्रवाई तय है,जल्द ही इस संबध में विभाग के मंत्री सुखराम विश्नोई से चर्चा कर नोटिस थमाए जाएंगे. उनका ये भी कहना था कि विभाग रिक्त पदों के कारण पैडेंसी है,लेकिन जल्द ही बकाया सेस पर कार्रवाई की जाएगी.


श्रम मंत्री सुखराम विश्नोई ने श्रीमाली को श्रम सलाहकार समिति के उपाध्यक्ष पद का पदभार ग्रहण करवाया. इस दौरान श्रीमाली ने विभाग की योजनाओं को लेकर पहले ही दिन बैठक ली और तमाम योजनाओं को श्रमिकों तक पहुंचाने के आदेश दिए. उनका कहना था कि श्रमिकों के हितों में काम किया जाएगा,सरकार की कोशिश है कि सभी योजनाएं श्रमिकों तक पहुंचे,इसके लिए लगातार कोशिश करेंगे.ज्यादातर फील्ड में रहकर श्रमिकों के पास जाकर उनकी पीड़ा सुनेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे.ताकि श्रमिकों की जो योजनाएं है पात्र श्रमिकों तक पहुंच सके.


खबरें और भी हैं...


Rajasthan CM : क्या सचिन पायलट को मिलने वाली है कमान ? खाचरियावास से मुलाकात की इनसाइड स्टोरी


Jaipur: बीजेपी ने ली प्रदेश सरकार पर चुटकी, प्रवक्ता बोले अंगद के पैर सी हो गयी स्थिति


यहां पैरों से कुचला जाता है रावण, शरीर पर उग जाते हैं ज्वारे, होता है मलयुद्ध


मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले