Jaipur: उत्तराखंड की बेटी 19 साल की अंकिता भंडारी ( Ankita Bhandari ) की हत्या ( killing )के मामले में अब राजस्थान ( Rajasthan ) में भी विरोध प्रदर्शन ( Protest ) देखने को मिल रहा है. अंकिता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर आज राजधानी जयपुर के महारानी कॉलेज ( Maharani College )के बाहर प्रदर्शन किया गया. साथ ही हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए


अंकिता भंडारी को न्याय की मांग जोर पकड़ने लगी है. हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पूरे भारत में प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी कड़ी में जयपुर में सामाजिक कार्यकर्ता सवेरा टांक ने महारानी कॉलेज के बाहर सैकड़ों छात्राओं के साथ अंकिता को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन किया.


महारानी कॉलेज के बाहर हुए इस प्रदर्शन में छात्राओं ने उत्तराखंड सरकार और केंद्र की मोदी सरकार से हत्यारों को फांसी देने के लिए मांग की. इस दौरान महारानी कॉलेज के गेट पर छात्राओं ने आरोपियों का पुतला फूंककर अपना विरोध जताया. छात्राओं के विरोध को देखते हुए भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया. प्रदर्शन में राजस्थान यूनिवर्सिटी की संयुक्त सचिव धरा कुमावत सहित महारानी कॉलेज की छात्राएं बड़ी संख्या में मौजूद रही.