Shani Dev : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह किसी ना किसी राशि से जुड़ा है और ग्रहों का परिवर्तन या चाल बदलने पर राशियां प्रभावित होती हैं. अब मार्च में शनि देव उदय होकर तीन राशियों के जातकों को लाभ देंगे. जिनमें कई अविवाहित जातकों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मार्च की शुरुआत में ही शनि देव कुंभ राशि में उदय होंगे और शश महापुरुष राजयोग बनेगा. ये धनयोग ना सिर्फ तीन राशियों के लोगों को आर्थिक सुख देगा बल्कि ये धनयोग इन राशियों के अविवाहित जातकों की शादी भी करा देगा. यहीं नहीं इस दौरान ये कुंभ, सिंह और वृष राशि के लोग खूब तरक्की करेंगे.


कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)
कुंभ राशि वालों की गोचर कुंडली में शनि शश राजयोग बना रहे हैं. जिससे आपको मान सम्मान मिलेगा. जिस लोगों का विवाह नहीं हुआ है. उसका विवाह जल्द होगा. लग्न भाव में शनि के उदय होने पर आत्मविश्वास बढ़ जाएगा और किसी पद की प्राप्ति भी हो सकती है.


सिंह राशि (Leo Zodiac)
आपकी कुंडली के 7वें भाव में शश महापुरुष राजयोग बनने से आपको पैतृक संपत्ति मिल सकती है. साथ ही पार्टनरशिप में भी आपको फायदा होगा. बिजनेस में कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लग सकता है. लाइफ पार्टनर की सलाह से लिए गए फैसले खूब मुनाफा करा सकते हैं. रिश्थों में मजबूती आएगी.


वृष राशि (Taurus Zodiac)
आपकी कुंडली के 10वें स्थान में शनि उदय हो रहे हैं जो बिजनेस के लिहाज से शुभ रहेगी. आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र में मान सम्मान बढ़ेगा. बेरोजगारों को नौकरी, अविवाहितों की शादी और बिजनेस करने वालों को नए प्रोजेक्ट हाथ लग सकते है.