Sonali Phogat passed Away : टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का गोवा में हार्ट अटैक से निधन, कल ही इंस्टा और फेसबुक पर वीडियो किए थे पोस्टबीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से गोवा में निधन हो गया. भारतीय जनता पार्टी ने सोनाली को हरियाणा स्थित हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था, हालांकि सोनाली ये चुनाव हार गईं थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सोनाली के सामने साल 2019 के चुनाव में कांग्रेस नेता रहे कुलदीप बिश्नोई प्रत्याशी रहे थे. बीजेपी की हरियाणा इकाई ने उन्हें महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी नियुक्त कर दिया था. सोनाली के पति संजय फोगाट का भी साल 2016 में निधन हो चुका था.



सोनाली फोगाट ने सोमवार रात ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वीडियो पोस्ट किया था.  बता दें टिकटॉक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेमस रहीं सोनाली ने रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें संस्करण में हिस्सा भी लिया था. सोनाली ने छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में भी काम किया था.



2 साल पहले कोरोना काल के दौरान जून के महीने में सोनाली फोगाट तब चर्चा में आईं थीं, जब उन्होंने एक मंडी कर्मी को पीट दिया था. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो वायरल हो गया था. वीडियो में वो हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की जमकर पिटाई करती नजर आयी थी.


Sonali Phogat Last Video : 



अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें